पूर्व अफ्रीकी कप्तान केप्लर वेसल्स ने कहा, इस कारण भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व अफ्रीकी कप्तान केप्लर वेसल्स ने कहा, इस कारण भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज 

पूर्व अफ्रीकी कप्तान केप्लर वेसल्स ने कहा, इस कारण भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान केप्लर वेसल्स ने भारतीय तेज गेंदबाजों की मौजूदा कमान की सराहना की और इंद्रधनुष राष्ट्र में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में सफल होने का आग्रह किया है। भारतीय मजबूत गेंदबाजी अटैक को बताते हुए बोले कि इसे एक और अधिक प्रबल रूप से देखा जा सकता है। वेसल्स ने कहा कि वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम बहुत मजबूत है।

पूर्व अफ्रीकी कप्तान केप्लर वेसल्स ने कहा, इस कारण भारत जीतेगा टेस्ट सीरीज 1

टेलीग्राफ से बोलते हुए, वेसल्स ने कहा, “भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों में अब एक अच्छी खासियत है अर्थात आज बहुत मजबूत है, भारत की बल्लेबाजी हमेशा से ही अच्छा रही है, लेकिन अब तेज गेंदबाज अटैक भी अलग ही अंदाज में दिख रहा हैं।”

जब पूछा गया कि क्या विराट कोहली की कप्तानी ने भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ अलग दिखा हैं, तो 60 वर्षीय ने कहा, “हां, निश्चित रूप से। विराट आक्रामक खिलाड़ी है, वह सकारात्मक है और यह टीम के लिए बहुत अच्छे कप्तान है और खुद भी एक अच्छे क्रिकेटर हैं।”

विरोधी कप्तान फाफ डु प्लेसिस का विश्लेषण करते हुए दिग्गज वेसल्स ने कहा कि “वे एक शांत क्रिकेट खिलाड़ी हैं जबकि इनकी सोच बहुत चतुर हैं। “उन्होंने टेस्ट कप्तान बनने के बाद भी रन बनाने नहीं छोड़े हैं और हर तरह से अच्छे से खेलते है और अच्छी कप्तानी कर रहे हैं।”

अजिंक्या रहाणे को छोड़ने के भारत के फैसले पर आश्चर्यजनक ढंग से व्यक्त करते हुए वेसल्स ने आगे कहा, “अगर आप रहाणे जैसे उप-कप्तान को बाहर बिठाते है तो यह अच्छा नहीं है उन्हें प्लेयिंग इलेवन में भी जगह देनी चाहिए और अगर आप यह नहीं कर सकते तो उन्हें उप-कप्तान का नाम ही नहीं देना चाहिए था। इन्हें टीम में जगह देनी चाहिए क्योंकि ये एक बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं।”

इस बीच, वेसल्स ने कुछ समय के लिए एबी डिविलियर्स के कुछ समय टीम से बाहर रहने के बारे में बात करते हुए कहा, “एक दक्षिण अफ्रीकी के रूप में, मुझे एबी डिविलियर्स का खेलना बहुत अच्छा लगा है, लेकिन वह उस बिंदु पर पहुँच गए थे जहाँ उन्हें ब्रेक लेने पर मजबूर कर दिया था हालाँकि 2015 के विश्व कप में एबी डिविलियर्स टीम के कप्तान भी थे।”

Related posts

Leave a Reply