विमान दुर्घटना

साल 2020 की शुरुआत से ही एक के बाद एक बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। एक तरफ कोरोना वायरस के चलते दुनिया का बुरा हाल है। तो वहीं आए दिन दूसरी बुरी खबरें भी सामने आ जाती हैं। अब शुक्रवार शाम को केरल में दुबई से आ रहा यात्रियों से भरा हवाई जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस प्लेन में 174 यात्रियों समेट कुल 191 लोग सवार थे, जिसमें से पायलट और को-पायलट समेट अब तक 19 लोगों की मौत की खबर सामने आई है।

कैसे हुआ विमान दुर्घटना

विमान दुर्घटना

2020 में एक के बाद एक बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। अभी साल के 7 महीने बीते हैं और ना जाने कितने लोग कोरोना वायरस के अलावा बाढ़, आगजनी और तमाम कारणों से जान गंवा चुके हैं। शुक्रवार को केरल में हुए विमान हादसे ने सबके दिल दहला दिए हैं। असल में दुबई से कोझिकोड आ रहा एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

अधिकारी द्वारा घटना के कारण के बारे में बताया गया है कि उड़ान संख्या (आईएक्स 1344) वाला विमान भारी बारिश के बीच हवाईपट्टी के अंत तक पहुंच गया और ‘घाटी में गिरकर दो हिस्सों में टूट गया।’ इस विमान दुर्घटना में पायलट और को-पायलट समेत 19 लोगों की जान जा चुकी है। जबकि 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। 121 अन्‍य यात्रियों का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपना दुःख जताया था।

क्रिकेटर्स ने जताया सोशल मीडिया पर शोक