भारतीय टीम ने जीत को केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करने पर बोले केरल के सीएम
Connect with us

क्रिकेट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जीत की केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित तो केरल के मुख्यमंत्री ने कोहली एंड कंपनी के लिए कही ये बड़ी बात

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का नॉटिंघम में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच जीत लिया। भारत ने तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 203 रनों से मात देकर सीरीज में वापसी करते हुए सीरीज में अपना खाता खोल लिया है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जीत के बाद इस जीत के केरल में आयी बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की है।

विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट की जीत को लिया केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनके और उनकी टीम की तरफ से नॉटिंघम टेस्ट में मिली जीत को केरल बाढ़ पीड़ियों को समर्पित करते हुए कहा कि हम एक टीम के रूप में केरल के बाढ़ पीड़ितों को ये जीत समर्पित करना चाहते हैं। ये हमारी समस्या है इसे हम भारतीय क्रिकेट टीम के रूप में प्रकट कर सकते हैं। ये एक मुश्किल घड़ी है।

केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने इस बात के लिए की विराट कोहली की तारीफ

विराट कोहली और भारतीय टीम की तरफ से इस जीत को केरल बाढ़ पीड़ितों को समर्पित करने के बाद केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भारतीय टीम की तारीफ की। केरल मुख्यमंत्री विजयन ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद  कप्तान विराट कोहली ने पीड़ितों को ये जीत समर्पित की। इंग्लैंड से भी उन्होंने अपने विचार प्रकट किए। पूरा विश्व हमारे लिए प्यार भेज रहा है जिससे हमें इससे निपटने में मजबूती मिल रही है।

साथ ही केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने विराट कोहली एंड कंपनी को तारीफ की है। इसकी जानकारी केरल पीएमओ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भारतीय टीम ने केरल के बाढ़ पीड़ितों को अपनी ट्रेंट ब्रिज टेस्ट की जीत को समर्पित किया है। सीएम पिनाराई विजयन ने इस तरह के इशारे के लिए भारतीय टीम(बीसीसीआई) विराट कोहली के प्रति केरल अपनी कृतज्ञता व्यक्त करता है।”

केरल झेल रहा है सदी की सबसे खतरनाक बाढ़

भारत के दक्षिण में स्थित केरल राज्य इन दिनों बुरी तरह से बाढ़ के कहर से जूझ रहा है। केरल में 8 अगस्त से ही खतरनाक बारिश हो रही है। और ये बारिश केरल में आयी पिछले एक सदी की सबसे खतरनाक बाढ़ का रूप ले लिया। इस बाढ़ का मंजर इतना खतरनाक है कि इसकी चपेट में आने से करीब 400 लोग काल का ग्रास बन चुके हैं तो वहीं लाखों लोग बेघर हो गए हैं।

केरल में आयी सदी की सबसे खतरनाक बाढ़ के बाद देशभर के साथ ही विश्व के दूसरे हिस्सों से भी मदद मिल रही है साथ ही बाढ़ पीड़ितो के लिए संवेदना भी प्रकट की जा रही है।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See