उमेश यादव के बाद केरल की घातक गेंदबाजी, दिन का खेल समाप्त होने तक विदर्भ के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

उमेश यादव के बाद केरल की घातक गेंदबाजी, दिन का खेल समाप्त होने तक विदर्भ के पांच विकेट गिरें 

उमेश यादव के बाद केरल की घातक गेंदबाजी, दिन का खेल समाप्त होने तक विदर्भ के पांच विकेट गिरें

भारतीय टीम से बाहर चल तेज तेज गेंदबाज उमेश यादव आज रणजी ट्रॉफी में केरल के खिलाफ मैच में छाए रहें. उनकी घातक गेंदबाजी की वजह से केरला की टीम मैच में वापस ही नहीं आ पाई. बता दें, केरला पहली बार रणजी ट्राफी के इतिहास में सेमीफाइनल में पहुंची है. विदर्भ की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

केरल की शुरुआत बहुत ही खराब रही. मौजूदा चैंपियन विदर्भ के गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट लेते रहें. केरला की पूरी टीम 28.4 ओवर में 106 रनों पर ऑलआउट हो गई. केरला की तरफ से सबसे ज्यादा रन विष्णु विनोद ने नाबाद (37) और कप्तान सचिन बेबी ने (22) रनों की पारी खेली. केरला की टीम शुरू से ही मुकाबले में नहीं नजर आ रही थी.

उमेश यादव की घातक गेंदबाजी 

उमेश यादव के बाद केरल की घातक गेंदबाजी, दिन का खेल समाप्त होने तक विदर्भ के पांच विकेट गिरें 1

विदर्भ की ओर से खेल रहे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने मैच में 7 विकेट अपने नाम किएं. उमेश यादव ने 12 ओवरों में 48 रन देकर 7 विकेट हासिल किए. केरल का कोई भी बल्लेबाज विदर्भ के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका और एक-एककर पवेलियन लौटते चले गए. उमेश के अलावा रजनीश गुरबानी ने 3 विकेट हासिल किए. केरल की टीम ने सिर्फ 2 गेंदबाजों के सामने सरेंडेर कर दिया.

विदर्भ के भी गिरे पांच विकेट 

उमेश यादव के बाद केरल की घातक गेंदबाजी, दिन का खेल समाप्त होने तक विदर्भ के पांच विकेट गिरें 2

अपनी पहली पारी में विदर्भ की टीम ने शानदार शुरुआत की. टीम के कप्तान फैज़ फजल ने शानदार 75 रन बनाएं. उन्होंने इसके लिए 142 गेंद का सामना किया और 13 चौके लगाएं. टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी वसीम जाफर हालंकि ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं जमे और वो 34 रन बना कर आउट हो गएं.

विदर्भ की टीम दिन का खेल समाप्त होने तक अपने पांच विकेट गवां चुकी थी

उमेश यादव के बाद केरल की घातक गेंदबाजी, दिन का खेल समाप्त होने तक विदर्भ के पांच विकेट गिरें 3

विदर्भ की टीम दिन का खेल समाप्त होने तक अपने पांच विकेट गवां चुकी थी. टीम का स्कोर 171 रन था. केरल की टीम की ओर से सबसे ज्यादा विकेट संदीप वारियर ने लिए उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किएं. साथ ही एमडी निधेश के खाते में भी 2 विकेट आएं. ये मैच आगे चलकर काफी रोमांचक होने वाला है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts