विराट कोहली बंटर विवाद के बाद लोकप्रिय हुए केसरिक विलियम अब आईपीएल ऑक्शन में हुए शामिल 1

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए होने वाली नीलामी का समय जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे फ्रेंचाइजी की नजरें इसमे शॉर्ट लिस्टेड किए गए खिलाड़ियों पर है तो वहीं इन शॉर्ट लिस्टेड खिलाड़ियों की नजरें फ्रेंचाइजी या नीलामी पर टिकी हुई हैं।

आईपीएल नीलामी में केसरिक विलियम्स पर भी रहेंगी नजरें

इनमें से वैसे कई बड़े और नामी चेहरें हैं जिनको लेने के लिए फ्रेंचाइजी पूर जोर कोशिश करती दिखेगी। और इनकी रणनीति का हिस्सा ये कुछ बड़े खिलाड़ी पहले से ही अपनी जगह बना चुके होंगे।

विराट कोहली बंटर विवाद के बाद लोकप्रिय हुए केसरिक विलियम अब आईपीएल ऑक्शन में हुए शामिल 2

लेकिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच हाल ही में संपन्न हुई टी20 सीरीज के बाद एक खिलाड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वो हैं वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स…. इस खिलाड़ी का फेम में आने का सबसे बड़ा कारण विराट कोहली के साथ बंटर माना जा सकता है।

विराट कोहली के साथ विलियम्स के तकरार ने ला दिया सुर्खियों में

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स का नाम 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली आईपीएल नीलामी के लिए शॉर्ट लिस्टेड किया गया है। विलियम्स ने अब तक टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में प्रभावशाली प्रदर्शन करते हुए 24 मैचों में 40 विकेट हासिल किए हैं।

विराट कोहली बंटर विवाद के बाद लोकप्रिय हुए केसरिक विलियम अब आईपीएल ऑक्शन में हुए शामिल 3

विलियम्स के टी20 क्रिकेट में प्रदर्शन को देखने के साथ ही हाल में भारत-विंडीज सीरीज में विराट कोहली के साथ हुई बंटर ने इन्हें काफी ज्यादा चर्चा में ला दिया है। इस टी20 सीरीज में विलियम्स और विराट के बीच एक जबरदस्त जंग देखने को मिली थी। जहां ना केवल इनके बीच गेंद-बल्ले की जंग दिखी बल्कि साथ ही तकरार भी खूब नजर आया।

कोहली से बंटर ने विलियम्स को बनाया फेमस

विराट कोहली और केसरिक विलियम्स के बीच जंग तो 2017 से ही शुरू हो चुकी थी जब भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 मैच के दौरान जब विलियम्स ने कोहली को पैवेलियन भेजा तो अपना स्टाइलिश साइन सेलिब्रेशन किया था।  इसके बाद इस का बदला लेने को विराट कोहली आतूर थे।

विराट कोहली बंटर विवाद के बाद लोकप्रिय हुए केसरिक विलियम अब आईपीएल ऑक्शन में हुए शामिल 4

 

विराट कोहली के लिए ये मौका इस टी20 सीरीज के पहले मैच में आया जब कोहली ने विलियम्स की जमकर धुनाई की तो उनको चिढ़ाते हुए उन्हीं के अंदाज में साइन सेलिब्रेशन कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खीांचा। जिसका बदला जल्द ही विलियम्स ने लिया और दूसरे टी20 मैच में कोहली का विकेट हासिल कर अपने होंठो से चुप रहने का इशारा किया।

नीलामी पर वैसे तो सभी खिलाड़ियो की नजरें हैं जिसमें केसरिक विलियम्स को खुद अपनी नीलामी होने का भरोसा है। केसरिक विलियम्स साल 2018 की नीलामी में भी मौजूद थे लेकिन तब किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हे नहीं चुना वैसे उस साल उन्होंने 10 टी20 मैचों में 18 विकेट हासिल किए थे।