केविन पीटरसन ने माना आईपीएल होना चाहिए, साथ ही बीसीसीआई को दिया ये सुझाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केविन पीटरसन ने माना आईपीएल होना चाहिए, साथ ही बीसीसीआई को दिया ये सुझाव 

केविन पीटरसन ने माना आईपीएल होना चाहिए, साथ ही बीसीसीआई को दिया ये सुझाव

आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग ने फ्रेंचाइजीयों के साथ मीटिंग करके आगमी आईपीएल सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित करने का फैसला लिया था. यह टूर्नामेंट पहले 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनो वायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया था. पहले खबर थी कि इसकी शुरुआत 15 अप्रैल या फिर इस डेट के भी बाद हो सकती है. हालांकि अब उससे भी बुरी खबरें सामने आ रही है.

आईपीएल करना पड़ सकता हैं रद्द

केविन पीटरसन ने माना आईपीएल होना चाहिए, साथ ही बीसीसीआई को दिया ये सुझाव 1

दरअसल, कोरोना वायरस चीन से फैलकर पूरी दुनिया भर में अपने पैर पसार चुका है. इसकी चपेट में भारत भी आ चूका है. अब तक देश में करीब 2300 से ज्यादा कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की पहचान हो चुकी है.

दिन प्रतिदिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को आईपीएल 2020 को रद्द करना पड़ सकता है. इससे पहले भारत की साउथ अफ्रीका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी कोरोना वायरस के खतरें के चलते रद्द कर दी गई थी.

केविन पीटरसन का मानना आईपीएल होना चाहिए

केविन पीटरसन ने माना आईपीएल होना चाहिए, साथ ही बीसीसीआई को दिया ये सुझाव 2

स्टार स्पोर्ट्स के नए शो क्रिकेट कनेक्टेड में केविन पीटरसन ने कहा, “अगर आईपीएल के जल्द से जल्द अगर बात करें तो जुलाई-अगस्त में इसका आयोजन हो सकता है. मेरा मानना है कि आईपीएल का आयोजन होना चाहिए. मेरे हिसाब से इस समय क्रिकेट सीजन की शुरुआत होगी. मुझे लगता है कि दुनिया का हर क्रिकेटर आईपीएल खेलना चाहता है.

दिया बंद दरवाजों में आईपीएल कराने का सुझाव

केविन पीटरसन ने माना आईपीएल होना चाहिए, साथ ही बीसीसीआई को दिया ये सुझाव 3

केविन पीटरसन ने आगे बंद दरवाजों में आईपीएल कराने का सुझाव देते हुए कहा, “आप 3 जगहों का चुनाव करके वहां पर खेल सकते हैं, जो फैंस के लिए पूरी तरह बंद हो और खिलाड़ी वहां जाकर 3 या 4 हफ्तों में टूर्नामेंट खेल कर आएं.

मुझे नहीं लगता कि इस समय फैंस का जीवन दांव पर लगाना चाहिए. फैंस को ये समझने की जरुरत है कि वे इस वक्त स्टेडियम में जाकर लाइव मैच नहीं देख सकते हैं, लेकिन इस तरह से एक चीज जरुर हो सकती है और वो ये कि हम टीवी पर मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी दो दिग्गज टीमों के बीच मैच जरुर देख सकते हैं.”

Related posts