केविन पीटरसन ने मैक्सवेल के चयन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को लगाई लताड़ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केविन पीटरसन ने मैक्सवेल के चयन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को लगाई लताड़ 

केविन पीटरसन ने मैक्सवेल के चयन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को लगाई लताड़

अॉस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में ग्लैन मैक्सवेल को मौका ना देने की वजह से केविन पीटरसन ने अॉस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं को लताड़ लगाई हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट में एश्टन एगर और स्टिव ओ-कीफ को अॉस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली हैं, लेकिन पीटरसन को ऐसा लगता था, कि मैक्सवेल को जगह मिलनी चाहिए थी.

यह भी पढ़े : जिस मैदान ने महेंद्र सिंह धोनी को बनाया बादशाह आज उसी मैदान पर चल गया बुलडोजर

पीटरसन ने यह बयान बिग बैश लीग में कॉमेंट्री करते वक्त चयनकर्ता मार्क वॉ के लिए दिया.

पीटरसन ने कहा, कि

“मुझे यकिन नहीं हो रहा कि आपने ये फैसला लिया.”

पीटरसन ने कहा, कि

“मैक्सवेल छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, स्पिन गेंदबाजी कर सकते हैं और फिल्डिंग में वे कमाल के हैं. उन्हें छठे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका दे वो आपके लिए मैच जीता देंगे. मैनें इस समय कई खिलाड़ी देखे हैं और ग्लैन मैक्सवेल उनमे से सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं.”

मार्क वॉ ने कहा, कि

यह भी पढ़े : केविन पीटरसन के बाद नासिर हुसैन ने उठाये इंग्लैंड की टीम के कप्तान एलिस्टर कुक पर सवाल, खतरे में कुक की कप्तानी

“मुझे नहीं लगता कि इस मामलें में तुमसे कोई भी असहतम होगा.”

इस साल शिफल्ड शिल्ड में मैक्सवेल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, लेकिन पिछले साल मैक्सवेल ने कमाल का प्रदर्शन किया था. मैक्सवेल ने अपने शिफल्ड शिल्ड करियर में 5 शतक और 17 अर्धशतक लगाए हैं, जिससे ये पता चलता हैं, कि मैक्सवेल टेस्ट क्रिकेट में खेल सकते हैं.

मार्क वॉ ने कहा, कि

“मैक्सवेल को जरूर मौका मिलना चाहिए. मैक्सवेल अॉस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में आने के हकदार हैं.”

मार्क वॉ ने कहा, कि

“आपको विक्टोरिया के चयनकर्ताओं को जाकर पुछना चाहिए कि क्यों आपने मैक्सवेल को बाहर किया. फिर हम प्रदर्शन देखकर उन्हें चयन करते. मैक्सवेल का रिकॉर्ड कई खिलाड़ीयों से बेहतर हैं और उन्हें जरूर मौका मिलना चाहिए.”

रिकी पॉन्टिंग ने कहा, कि

यह भी पढ़े : बॉक्सिंग डे टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया ने नॉक आउट पंच से सीरीज की अपने नाम

“मैं उन्हें जरूर टीम में लेता. आपको बल्लेबाजी स्पिनर अॉल राउंडर चाहिए तो मैक्सवेल के नाम पर जरूर सोचा गया होगा. मैक्सवेल गेंदबाजी में काफी निरंतरता से प्रदर्शन करते आए हैं. आप मोईन अली को ही देखे वे पहले थोड़ी सी गेंदबाजी करते थे, लेकिन अब उनमे काफी सुधार आया हैं.”

Related posts