कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी, तो केविन पीटरसन ने कुछ ऐसे की तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी, तो केविन पीटरसन ने कुछ ऐसे की तारीफ 

कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी, तो केविन पीटरसन ने कुछ ऐसे की तारीफ

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तूफानी पारी के दम पर भारत ने वेस्टइंडीज की टीम को तीन मैच की सीरीज के पहले टी-20 मैच में 6 विकेट के अंतर से हरा दिया था. हैदरबाद में खेले गए इस टी-20 मैच को जीतने के साथ ही भारत ने तीन मैचों की इस टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली थी.

कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी

कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी, तो केविन पीटरसन ने कुछ ऐसे की तारीफ 1

कप्तान विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिए 50 गेंदों पर 94 रन की एक तूफानी पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के लगाए हैं. इस शानदार पारी के लिए भारतीय कप्तान को ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के ख़िताब से नवाजा गया. यह उनके टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 23वां अर्धशतक था.

केविन पीटरसन को भाया कोहली का फ्लिक

कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी, तो केविन पीटरसन ने कुछ ऐसे की तारीफ 2

मैच के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर मैच की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “सीरीज की शुरुआत शानदार रही, आज की जीत से काफी सकारात्मक चीजें सीखने को मिली.

कोहली की इस पोस्ट पर केविन पीटरसन ने कमेंट करते हुए लिखा, “इस मैच में आपका फ्लिक बेहतरीन था भाई”

 

कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी, तो केविन पीटरसन ने कुछ ऐसे की तारीफ 3

ऐसा रहा मैच

कप्तान विराट कोहली ने खेली 94 रन की तूफानी पारी, तो केविन पीटरसन ने कुछ ऐसे की तारीफ 4

इस मैच का टॉस भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम निर्धारित 20 ओवर में 207 रन बनाने में कामयाब हो गई थी.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही, ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (8 रन) टीम के मात्र 30 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. दूसरे विकेट के लिए कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल ने 100 रन की एक शानदार साझेदारी की थी.

राहुल और कोहली की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम ने 208 रन के इस विशाल लक्ष्य को मात्र 18.4 ओवर में मात्र 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

भारत के लिए सबसे 39 गेंदों पर 62 रन की पारी केएल राहुल ने खेली. वहीं टीम के लिए कप्तान विराट कोहली ने 50 गेंदों पर नाबाद 94 रन की पारी खेली.

 

 

Related posts