विडियो: PSLमें पीटरसन ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को मैच के दौरान दी गाली कहा BC

काफी लम्बे समय से जिस टूर्नामेंट का इंतजार था, आखिर कार वो शुरू हो चुकी है, आईपीएल की तरह ही पाकिस्तान ने भी पीएसएल की शुरुआत किया है, आईपीएल की तरह ही इस लीग का भी मुख्य उद्देश्य युवा प्रतिभा को अन्तराष्ट्रीय स्तर पर  लाने का है. और कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ये मौका भी मिला है, कि वो अपनी प्रतिभा इस लीग में दिखाकर एक दावेदार खिलाड़ी के रूप में अपनी जगह बना सके.

आज पाकिस्तान के आलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद नवाज के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गलेडीटर ने इस्लामाबाद यूनाइटेड पर आज 8 विकेट से शानदार जीत हासिल किया है, नवाज ने 4 ओवर में 4 विकेट लेकर मात्र 13 रन दिया, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने आसानी से ये जीत हासिल की.

 

लेकिन इस मैच के दौरान गलेडीटर के क्लासिकल खिलाड़ी केविन पीटरसन ने दिखा दिया, कि इतने दिनों में आईपीएल में खेलकर उन्होंने क्या सीखा है, उन्होंने एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को गाली दिया, लेकिन उस समय उनके चेहरे पर मुस्कन थी. एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने गेंद को पीटरसन की तरफ थ्रो किया, लेकिन थ्रो थोड़ी तेज थी, और पीटरसन ने उस खिलाड़ी को बोला “बहनचोद (BC)”.

गौरतलब है, कि पीटरसन किसी न किसी वजह से हमेशा विवादों में रहते है, पीटरसन को हमेशा उनके on-फील्ड और off-फील्ड कमेन्ट की वजह से जाना जाता है, विवादों से उनका चोली दामन का साथ रहा है.

यहाँ क्लिक कर देखे पीटरसन की गाली देती हुयी वो विडियो:

 

 

Related Topics