एक बार फिर होगी इस दिग्गज खिलाड़ी की टीम में वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एक बार फिर होगी इस दिग्गज खिलाड़ी की टीम में वापसी 

एक बार फिर होगी इस दिग्गज खिलाड़ी की टीम में वापसी

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन इस बार की गर्मियों में काउंटी क्रिकेट में आश्चर्यजनक रूप से वापसी कर रहे है। केविन पीटरसन ने इस दौरान सर्रे की टीम से नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट खेलने का मन बनाया है। पीटरसन ने नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट लीग को कैरेबियाई प्रीमियर लीग पर तरजीह दी है।

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन सर्रे की टीम के लिए आखिरी बार 2015 में खेले थे। लेकिन वो टी-20 मैचों में व्यस्तता के कारण पूरे सीजन के लिए उपलब्ध नहीं हो पा रहे थे। लेकिन पीटरसन इस बार पूरे सीजन में सर्रे की टीम के लिए खेलेंगे।केविन पीटरसन ने अमला के 100वें टेस्ट मैच से पहले बताया, क्यों हाशिम अमला है इतने ख़ास

इस पर पीटरसन ने कहा, कि “मैं एक बार फिर से सर्रे की टीम से खेलने के लिए बहुत ही उत्साहित हूं। मैनें यहां की घरेलू परिस्थितियों में खेलने को बड़ा ही मिस किया है। और अब मैं फिर से ओवल में खेलने का सुखद एहसास लेने जा रहा हूं। इस टीम में हमें कुछ बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी मिले है. जिन्हे गंभीरता से लेना होगा। और मैं बहुत ही अात्मविश्वास से लबरेज हूं, कि हम इस सीजन में कुछ अलग ही कर सकते है।”

साथ ही केविन पीटरसन ने कहा, कि मैंने यहां के क्लब के साथ इन सालों में कुछ अच्छे पल बिताए है। ये अच्छे लोगो का एक विशेष स्थान है। और मैं एक बार फिर से आगे इसका हिस्सा बनने के बाद आगे बढ़ना चाहता हूं ।पीटरसन के मामले को ठीक से नहीं संभाला गया था : कुक

वहीं केविन पीटरसन के सर्रे की टीम से एक बार फिर से जुड़ने पर सर्रे के टीम डाइरेक्टर एलेक स्टीवर्ट ने कहा, कि “केपी के साथ फिर से अनुबंध करने से हम खुश है। केपी एक शानदार खिलाड़ी है जो हमारे क्लब और नेटवेस्ट टी-20 लीग में हमें मजबूती देंगे। इसमें कोई दो राय नहीं है, कि इस खिलाड़ी के हमारे साथ जूड़ने से हमारी टीम को आत्मविश्वास और मजबूती मिलेगी। और मुझे पूरा यकिन है, कि सभी बड़े मजे के साथ केपी को फिर से खेलते देखना चाहेंगे।”

Related posts