केविन पीटरसन ने भारत को बताया सबसे मजबूत, तो इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का अगला सुपरस्टार 1

आईपीएल 2019 के लीग मैच ख़त्म हो चुके हैं. अब प्ले ऑफ़ मुकाबले खेले जाने बाकी हैं. मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने प्ले ऑफ़ में जगह बनाई हैं. केकेआर रविवार को हुए मैच में मुंबई के हाथों से मैच गंवाने के साथ ही प्लेआफ के मुकाबले से बाहर हो गई.  मुंबई और चेन्नई नंबर एक और दो पर हैं. जबकि इसके बाद दिल्ली और हैदराबाद हैं.

केविन पीटरसन ने भारत को बताया सबसे मजबूत, तो इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का अगला सुपरस्टार 2

अब तक के सीजन में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले. बल्लेबाजी के जौहर को देखने के साथ ही दमदार गेंदबाजी का मुजायरा देखने को मिला है.  जबकि कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से अच्छा ख़ासा प्रभावित किया.

केविन पीटरसन ने बताया इस खिलाड़ी को टीम इंडिया सुपरस्टारः

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने आईपीएल को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर व्यक्त किए हैं. उन्होंने कुल चार पॉइंट ट्वीटर पर लिखे. पहले पॉइंट में उन्होंने लिखा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब जैसी सरीखी टीमों के लिए कोचिंग स्टाफ के बदलने की जरुरत है.

केविन पीटरसन ने भारत को बताया सबसे मजबूत, तो इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का अगला सुपरस्टार 3

किंग्स इलेवन ने 14 मैचों में 6 मैच जीते. राजस्थान ने 5 मैच जीते. जबकि आरसीबी को भी 5 मैचों में जीत मिली. आरसीबी ने अपने पहले 6 मैच लगातार हारे थे. आरसीबी की बात की जाए तो उन्होंने 7 वें मैच में पहली जीत नसीब हुई.

ऋषभ पंत को लेकर पीटरसन ने लिखा कि पंत वर्ल्डकप में सेलेक्शन न होने से बेहतर खिलाड़ी के रुप में उभर कर सामने आएंगे. केकआर के शुभगन गिल को उन्होंने भारत का अगला सुपरस्टार बताया.

उन्होंने कहा कि गिल भारत के अगले सुपरस्टार हैं. कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से खेलने वाले शुभमन गिल ने 14 मैचों की 13 पारियों में 32.88 की औसत से 296 रन बनाए.

वहीं पीटरसन ने भारत को खूबसूरत देश भी बताया है. उन्होंने लिखा ”भारत सबसे उदार, दयालु और प्यार करने वालों लोगों से साथ ही बेहद खूबसूरत देश है.”

केविन पीटरसन ने भारत को बताया सबसे मजबूत, तो इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का अगला सुपरस्टार 4

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.