IND vs ENG:  इंग्लैंड अगर सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेला, तो ये टीम इंडिया का अपमान होगा: केविन पीटरसन 1

5 फरवरी से भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से चेन्नई में होने वाला है. 4 टेस्ट मैचो की सीरीज का पहला टेस्ट चेन्नई के चेपक में 5 फरवरी से खेला जाने वाला है, जिसे लेकर इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी रहे केविन पीटरसन बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद से ही केविन पीटरसन टीम इंडिया और इंग्लैंड को लेकर कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

अब केविन पीटरसन ने भारतीय टीम और इंग्लैंड के बिच होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि अगर इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं उतरती है, तो ये भारत के लिए अपमानजनक बात होगी.

भारत के खिलाफ पूरी ताकत से उतरे इंग्लैंड: केविन पीटरसन

केविन पीटरसन ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि,

“सबसे ज्यादा चर्चा इस बात पर हो रही है कि क्या इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी है या नहीं। भारत में जीत दर्ज करना उतनी ही खुशी देता है, जितना ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज करना. इंग्लैंड अगर अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेलता है तो यह इंग्लैंड के प्रशंसकों और बीसीसीआइ के लिए असम्मानजनक होगा. जॉनी बेयरस्टो को खेलना ही होगा. ब्रॉड या एंडरसन को खेलना ही होगा.”

माइकल वॉन और नासिर हुसैन इंग्लैंड की टीम देख हैरान

IND vs ENG:  इंग्लैंड अगर सर्वश्रेष्ठ टीम के साथ नहीं खेला, तो ये टीम इंडिया का अपमान होगा: केविन पीटरसन 2

पूर्व कप्तान नासिर हुसैन और माइकल वॉन दो टेस्ट के लिए चुनी गई इस इंग्लैंड टीम से खुश नहीं है, जहां उन्होंने अपने विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को आराम दिया है। हुसैन ने कहा कि मैं कहना चाहूंगा कि जो रूट और बेन स्टोक्स के बाद जॉनी बेयरस्टो ही स्पिन के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। आप इसमें से एक को घर पर जाने दे रहे हैं और बाकी को चेन्नई। आपको इस बारे में एक बार सोचना होगा। वहीं वॉन ने कहा कि मैं स्पिन के खिलाफ हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को देखना चाहता हूं। बेयरस्टो उनमें से एक हैं। आप उन्हें कैसे आराम दे सकते हैं।