khaled mahmud zim vs ban

ZIM vs BAN के बीच खेले गए 3 मैचों की टी-20 सीरीज में जिम्बाब्वे के हाथों 2-1 से मिली हार के बाद बांग्लादेश की टीम को टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही एक बड़ा झटका लग चुका है। इस सीरीज में हार के बाद बांग्लादेश पुरुष टीम के डायरेक्टर खालेद महमुद (Khaled Mahmud) बहुत ज्यादा निराश हुए हैं। टीम के प्रदर्शन पर अपनी निराशा व्यक्त करते हुए उन्होंने एक बयान दिया है जिस पर चलिए एक नजर डालते हैं।

खालेद महमुद ने जताई नाराजगी

Khaled Mahmud
Khaled Mahmud

मंगलवार यानी 2 अगस्त को हरारे में खेले गए आखिरी और निर्णायक टी20 मुकाबले में जिम्बाब्वे ने बांग्लादेश को 10 रनों से शिकस्त देते हुए सीरीज अपने नाम करने में कामयाब हुई। बता दें कि इससे पहले खेले गए दो मुकाबलों में दोनों ही टीमों एक-एक मैच जीत कर सीरीज में बराबरी पर चल रही थी।

जिम्बाब्वे की सरजमीं पर बांग्लादेश को टी20 सीरीज में मिली हार के बाद पुरुष टीम के डायरेक्टर खालेद महमुद (Khaled Mahmud) काफी ज्यादा हताश हुए हैं। उन्होंने इस हार पर अपना बयान जारी करते हुए जिम्बाब्वे की सरजमीं पर मिली हार को अपनाम का नाम दिया है। उन्होंने इसके साथ ही अपनी लताड़ भी लगाई।

बांग्लादेश पुरुष टीम को लगाई लताड़

ZIM vs BAN

जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में हार के बाद डायरेक्टर खालेद महमुद (Khaled Mahmud) टीम पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा-

“यह कभी भी नहीं सोचा था कि बांग्लादेश ये सीरीज हार सकती है। हम उनसे बेहतर टीम है। मैं इस हार को अपमान कहूंगा। मैं इसमें कोई बहाना नहीं दूंगा, हमें टी20 श्रृंखला जीतनी चाहिए थी। यह हार थोड़ा असमान्य था।” 

 उन्होंने अपने बयान में आगे कहा-

“जब हमें एक ओवर में 10-12 रन की जरूरत थी तब हमें एक ओवर में 6-7 रन मिल रहे थे। किसी ने भी छक्का जड़ने की कोशिश तक नहीं की। सभी एक या दो रनों में लगे रहे। क्या था ये? ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाज अपनी जगह को बचाने के लिए टिके हुए थे।” 

टी20 सीरीज में मिली करारी हार

ZIM vs BAN
ZIM vs BAN

जिम्बाब्वे से टी20 सीरीज में मिली हार से बांग्लादेश को तगड़ा झटका लगा है। इस साल अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और ऐसे में जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम से सीरीज हारना बांग्लादेश के लिए अपमान वाली बात है। हालांकि इस हार ने बांग्लादेश को टी20 वर्ल्ड कप में उनकी स्थिति का अनुमान लगा दिया होगा। ऐसे में बांग्लादेश को अपने प्रदर्शन पर ज्यादा ध्यान होगा। बता दें कि टी20 सीरीज के बाद अब दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेला जाने वाला है। वनडे सीरीज में कौन किस पर हावी होने वाला है ये तो खैर अब सीरीज में ही मालूम पड़ेगा।