in , ,

वीडियो: केन विलियमसन को आउट कर खलील अहमद ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन, युवा खिलाड़ी को नहीं देती शोभा

न्यूजीलैंड और भारत के बीच आज टी-20 सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है। तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें एक- एक मैच जीत चुकी है और इस मैच को जीतने वाले टीम सीरीज को अपने नाम कर लेगी। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में फिर भारतीय गेंदबाजों की धुनाई हुई।

न्यूजीलैंड की विस्फोटक शुरुआत

पहले मैच की तरह आज एक बार फिर कीवी सलामी बल्लेबाज टिम सेफर्ट और कॉलिन मुनरो ने टीम को विस्फोटक शुरुआत दी।दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले 7 ओवर में ही 79 रन जोड़ दिए।

कुलदीप ने पहले सेफर्ट और फिर कोलिन मुनरो को पवेलियन भेजा लेकिन न्यूजीलैंड ने तेजी से रन बना जारी रखा। न्यूजीलैंड की टीम 15वें ओवर में ही 150 के स्कोर तक पहुँच गयी थी।

केन विलियमसन लौटे पवेलियन

सलामी बल्लेबाजों के आउट होने के बाद केन विलियमसन ने पारी की जिम्मेदारी उठाई और तेजी से रन बनाना शुरू कर दिया। इसी बीच 15ओवर की पहली तीन गेंदबाज पर उन्होंने खलील अहमद को 10 रन जड़ दिए।

ओवर की चौथी गेंद खलील अहमद ने धीमा बाउंसर मारा और इसे पुल करने के चक्कर में गेंद ने विलियमसन के बल्ले का टॉप एज ले लिया। शॉर्ट फाइन लेग पर खड़े कुलदीप यादव के हाथ में चली गयी।

यह भी देखें: केन विलियमसन ने शमी की गेंद पर 6,6,4,2 लगाया तो गुस्साए शमी ने किया कुछ ऐसा पवेलियन लौटे विलियमसन

देखने लायक था खलील का रिएक्शन

दूसरे टी-20 मैच के शानदार गेंदबाजी करने वाले खलील अहमद की इस मैच में जमकर धुनाई हुई है। पहले दो ओवर में ही उन्होंने 24 रन दे दिए थे। तीसरे ओवर की तीन गेंद पर भी उन्हें 10 रन पड़ गये थे।

इसके बाद जब उन्होंने केन विलियमसन को आउट किया तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। विलियमसन आईपीएल में उनके कप्तान भी हैं लेकिन खलील अपनी भावनाओं को नहीं रोका।

देखें विलियमसन के विकेट का वीडियो:

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।