पहले स्टीव स्मिथ और अब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया विराट कोहली को चुनौती | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले स्टीव स्मिथ और अब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया विराट कोहली को चुनौती 

पहले स्टीव स्मिथ और अब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया विराट कोहली को चुनौती

कंगारू टीम के दिग्गज खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा इन दिनों पाकिस्तान के साथ खेलने में व्यस्त हैं उसके बावजूद भी भारतीय टीम के ऊपर उनकी निगाहें जमी पड़ी हैं और भारतीय क्रिकेट में जो भी हो रहा है उसको लेकर वह काफी आश्वस्त हैं. कंगारू टीम ने अभी हाल में ही पाकिस्तान को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में एकतरफा व्हाईटवाश करते हुए सीरीज अपने नाम की और अब पाक के साथ वनडे सीरीज खेलने के लिए भी तैयार है.

पहले स्टीव स्मिथ और अब इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दिया विराट कोहली को चुनौती 1

यह भी पढ़े : ऑस्ट्रेलिया के टीम डॉक्टर ने की चोटिल खिलाड़ियों के विकल्प को अंतर्राष्ट्रीय मैच में मैदान पर उतारने की वकालत

सफेद गेंद से खेलने के बाद ख्वाजा को फ़रवरी में भारत दौरे के लिए आना है और गुलाबी गेंद से खेलना है जिसके लिए उन्होंने अभी से ही रणनीति बनाना शुरू कर दिया है, और भारत के बेहतरीन स्पिन आक्रमण अश्विन,जड़ेजा से निपटने के लिए पूरी तरह से अपने आप को तैयार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े : टेस्ट टीम में वापसी करना है इस कंगारू ऑलराउंडर का लक्ष्य

ख्वाजा का नाम 14 सदस्यों की सूची में शामिल किया गया है, जो भारत दौरे पर चार टेस्ट खेलने के लिए आ रहे हैं. कंगारू टीम के बल्लेबाजों को तैयार करने की जिम्मेदारी डैरेन लेहमन पर है जो कंगारू टीम के कोच भी हैं.

भारत दौरे के बारे में उस्मान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा,

“यह मेरे लिए काफी बड़ा अवसर है, और इस पर मैंने काम शुरू भी कर दिया है. भारतीय टीम काफी बड़ी है, लेकिन अगर आप पूरी तरह से तैयारी करते हैं तो कोई फर्क नहीं पड़ता है, कि सामने कौन है. मैं अंतिम समय तक इंतज़ार करूँगा, कि टीम में मुझे खेलने का मौका मिलता है कि, नहीं.”

कंगारू टीम दक्षिण अफ्रीका से हारने के बाद अपनी लय में लौट आई है, और उसने पहले वनडे में न्यूजीलैंड को फिर अब पाकिस्तान को करारी शिकस्त देकर भारत को सोचने पर मजबूर कर दिया है, और यह सन्देश दे दिया है, कि भारतीय टीम उन्हें कम आंकने की कोशिश बिलकुल भी ना करे.

Related posts