WATCH: मैदान पर फिर दिखा कीरोन पोलार्ड स्पेशल, हवा में उड़ते हुए लिया अद्भुत कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: मैदान पर फिर दिखा कीरोन पोलार्ड स्पेशल, हवा में उड़ते हुए लिया अद्भुत कैच 

WATCH: मैदान पर फिर दिखा कीरोन पोलार्ड स्पेशल, हवा में उड़ते हुए लिया अद्भुत कैच

ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है। इसका फाइनल मुकाबला कल यानी 11 अगस्त को खेला जाएगा। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवारज सिंह के खेलने की वजह से यह भारत में काफी देखा गया। युवी की टीम टोरोंटो नेशनल्स को एलिमिनेटर में हार का सामना करना पड़ा। इस पर में फील्डिंग के दौरान कीरोन पोलार्ड स्पेशल देखने को मिला।

पोलार्ड ने लिया शानदार कैच

WATCH: मैदान पर फिर दिखा कीरोन पोलार्ड स्पेशल, हवा में उड़ते हुए लिया अद्भुत कैच 1

ग्लोबल टी-20 कनाडा का पहला एलिमिनेटर टोरोंटो नेशनल्स और विन्निपेग हॉक्स के बीच खेला गया। इस मैच में हॉक्स की पारी के दौरान पोलार्ड ने सलामी बल्लेबाजी क्रिस लिन का कैच लपका।

क्रिस ग्रीन ने पारी का चौथा ओवर डाला और लिन ने इसे सामने की तरफ हवा में खेल दिया। मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे पोलार्ड ने दौड़ते हुए हवा में उड़कर दोनों हाथों से कैच लपक लिया।

नहीं जीती टीम

WATCH: मैदान पर फिर दिखा कीरोन पोलार्ड स्पेशल, हवा में उड़ते हुए लिया अद्भुत कैच 2

कीरोन पोलार्ड के इस कैच के बावजूद उनकी टीम टोरंटो नेशनल्स की जीत नहीं मिली। युवराज सिंह की कप्तानी वाली इस टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 238 रनों का विशाल स्कोर बनाया था।

विन्निपेग हॉक्स ने भी शुरुआत झटके लगने के बावजूद तेजी से रन बनाना जारी रखा और 17.1 ओवर में 5 विकेट पर 201 रन बना लिए थे। खराब रौशनी की वजह से आगे मैच नहीं हो पाया और हॉक्स ने डकवर्थ लुईस नियम से मुकाबले को 2 रनों से जीत लिया।

कीरोन पोलार्ड कई बार कर चुके ऐसा

WATCH: मैदान पर फिर दिखा कीरोन पोलार्ड स्पेशल, हवा में उड़ते हुए लिया अद्भुत कैच 3

क्रिकेट के मैदान पर यह पहला मौका नहीं है, कीरोन पोलार्ड ने ऐसा कैच लपका है। इससे पहले उन्होंने आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई मौकों पर इस तरह के कारनामे किये थे।

आईपीएल 2019 में उन्होंने बाउंड्री पर उड़ते हुए सुरेश रैना का कैच लपका था। इस कैच को सीजन का सबसे बेहतरीन कोच भी चुना गया था। अब फिर उन्होंने मैदान पर अपनी काबिलियत दिखाई है।

देखें वीडियो:

 

Related posts