कीरोन पोलार्ड ने इन खिलाड़ियों को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsWI : कीरोन पोलार्ड ने इन खिलाड़ियों को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय 

INDvsWI : कीरोन पोलार्ड ने इन खिलाड़ियों को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय

टी20 सीरीज के बाद अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है. जिसका पहला मैच आज चेन्नई के मैदान पर खेला जा गया. इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने शिमरॉन हेटमायर के शानदार पारी के दम पर भारतीय टीम को 9 से हरा दिया. किरोन पोलार्ड ने पहले एकदिवसीय मैच में जीत का श्रेय बल्लेबाजो को दिया.

किरोन पोलार्ड ने जीत के बाद बल्लेबाजो को दिया श्रेय

INDvsWI : कीरोन पोलार्ड ने इन खिलाड़ियों को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय 1

अब टी20 सीरीज के बाद एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने चेन्नई के मैच में जीत दर्ज करने के बाद मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अपने बल्लेबाजो को श्रेय देते हुए कहा कि

” हमें उस प्रतिभा का पता है जो हेटमायर के पास है. वह पिछले 9 महीनों में थोड़ा संघर्ष कर रहा था. हम उनकी भूमिका को समझने की कोशिश कर रहे हैं. वह पिछले 18 महीनों से टीम में हैं, और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बहुत पसंद हैं. टीम में खेलने वाले सभी को टीम के प्रति जवाबदेह और जिम्मेदार होना चाहिए.”

शेल्डन कॉट्रेल पर भी बोले किरोन पोलार्ड

INDvsWI : कीरोन पोलार्ड ने इन खिलाड़ियों को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय 2

गेंदबाजी में पिछले कुछ समय से वेस्टइंडीज की टीम के शानदार गेंदबाजी करने वाले शेल्डन कॉट्रेल की तारीफ करते हुए वेस्टइंडीज टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने कहा कि

” अनुभव में आत्मविश्वास आता है और शेल्डन कॉट्रेल हमारे लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. जडेजा के रनआउट पर दिन के अंत में, सही निर्णय लिया गया और मेरे लिए यह सबसे महत्वपूर्ण बात थी.”

मैच में रविन्द्र जडेजा के आउट होने पर बहुत बड़ा विवाद हो गया था. जब विराट कोहली गुस्से में मैदान की तरफ जाने लगे थे. जिसमें देखने को मिला की किरोन पोलार्ड को मैदान के बाहर से उनकी टीम ने इशारा किया था.

अब विशाखापत्तनम में खेला जायेगा दूसरा मैच

INDvsWI : कीरोन पोलार्ड ने इन खिलाड़ियों को दिया पहले वनडे में जीत का श्रेय 3

सीरीज में बढ़त बढ़त हासिल करने के बाद अब वेस्टइंडीज की टीम दूसरा एकदिवसीय सीरीज खेलने के लिए विशाखापत्तनम में जाने वाली है. जहाँ पर भारतीय टीम जीत दर्ज करके सीरीज बराबर करने का पूरा प्रयास करेगी. ये मैच 18 दिसंबर को खेला जाना है. जोकि इस सीरीज को और ज्यादा रोमांचक बना सकता है.

Related posts