किरोन पोलार्ड ने जीत के बाद की अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsWI : किरोन पोलार्ड ने जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के बांधे तारीफों के पुल 

INDvsWI : किरोन पोलार्ड ने जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के बांधे तारीफों के पुल

हैदराबाद में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया था. आज इन दोनों टीमों के बीच तिरुवनंतपुरम में दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. जहाँ पर दोनों टीमों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला. जहाँ पर वेस्टइंडीज की टीम ने हार के बाद वापसी करते हुए भारत को 8 विकेट से हराया. जीत के बाद किरोन पोलार्ड ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की.

किरोन पोलार्ड ने की अपने खिलाड़ियों की तारीफ

INDvsWI : किरोन पोलार्ड ने जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के बांधे तारीफों के पुल 1

भारत की टीम के खिलाफ दूसरे मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने शानदार वापसी की और तिरुवनंतपुरम में उन्होंने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा कि

” ये बातें होती हैं. अलग परिस्थितियों हैं जहां हमने योगदान दिया है. लडको ने बहुत अच्छी तरह से मैदान पर वापसी किया. जिस तरह से हमने बल्लेबाजी की लडको ने पूरी तरह से अंजाम दिया. उन कुछ लोगों के लिए बहुत उत्साहित हैं जो सीपीएल से बाहर निकलकर अच्छा कर रहे हैं. उन अनुभवी खिलाड़ियों में से कुछ वापस आ जाएंगे, लेकिन इन लोगों के लिए हम उत्साहित हैं.

अभी भी टीम में सुधार चाहते हैं किरोन पोलार्ड

INDvsWI : किरोन पोलार्ड ने जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के बांधे तारीफों के पुल 2

जीत के बाद भी किरोन पोलार्ड ने वेस्टइंडीज टीम में सुधार के लिए बोलते हुए कहा कि

” आखिरी गेम शानदार होने के बाद केसरिक ने वापसी की. मेरी क्रिकेट का तरीका ही आनंद लेते रहना है. एक कप्तान होने के नाते खुद पर गर्व करें. जब भी मैं क्रिकेट के मैदान पर आता हूं, आनंद लेने की कोशिश करता हूं. हमारे लिए बात शांत रखना है. सुधार करने के लिए कई क्षेत्र हैं. जिसमें वाइड और नो बॉल शामिल है.”

अब मुंबई में होगा अगला मुकाबला

INDvsWI : किरोन पोलार्ड ने जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के बांधे तारीफों के पुल 3

अब इन दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जायेगा. जहाँ पर दोनों टीमें जीत दर्ज करके एकदिवसीय सीरीज के लिए जाए. जिसकी शुरुआत 15 दिसंबर से चेन्नई के मैदान पर होना है. ये सीरीज बहुत रोमांचक होने वाली है. जिसके कारण फैन्स का उत्साह और बढ़ जायेगा.

Related posts