वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा पॉवर हिटर 1

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आईपीएल के से चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर रहे हार्दिक ने अभी तक खेले गये 12 मैचों में 198 की स्ट्राइक रेट से रन बनाये हैं। केकेआर के आंद्रे रसेल ने ही इससे बेहतर स्ट्राइक रेट से रन बनाये हैं। यही वजह है कि मुंबई में उनके साथी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने उनकी जमकर सराहना की है।

बेहतर हो रहे हैं

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा पॉवर हिटर 2

दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में गिने जाने वाले कीरोन पोलार्ड ने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है। पोलार्ड के अनुसार हार्दिक लगातार एक बेहतर क्रिकेट बनते जा रहे हैं। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में पोलार्ड ने कहा

“वह एक छोटे खिलाडी हैं लेकिन लम्बे- लम्बे शॉट खेलते हैं। और उन्होंने अच्छी तरह से अभ्यास करना भी जारी रखा है और एक क्रिकेटर के रूप में बेहतर होना जारी रखा है। आप उन्हें केवल मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट के विस्तार से देख सकते हैं।”

कुछ अलग प्रैक्टिस नहीं

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा पॉवर हिटर 3

हार्दिक ने इस सीजन गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है लेकिन पोलार्ड के अनुसार वह कुछ अलग प्रैक्टिस नहीं करते। वह सिर्फ अपनी क्षमता पर भरोसा करते हुए परिस्थिति के अनुरूप खेलते हैं। कीरोन पोलार्ड ने कहा

“वह अलग तरह से अभ्यास नहीं कर रहे हैं। यह सिर्फ क्षमता पर विश्वास करने के बारे में है। जाहिर है, वह जिन परिस्थितियों में रहे हैं, उसके पास जाने और हिट होने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उसने अपना पावर-गेम भी दिखाया है, इसलिए यह उसके लिए अच्छा है। यहां तक कि जब वह पिच पर आए, अगर आपको याद है, तो मुंबई के लिए अपनी बड़ी हिट के साथ मैच समाप्त किया।”

नतीजा दिखाना चाहते हैं

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा पॉवर हिटर 4

कीरोन पोलार्ड ने यह ही कहा कि हो सकता है हार्दिक पांड्या कुछ अलग कर रहे हों लेकिन शायद वह उसे मीडिया में नहीं बताना चाहते। वह सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत का नतीजा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा

“मुझे यकीन है कि भले ही कुछ तकनीकी है जिस पर उन्होंने काम किया है, वह उस मीडिया में नहीं डालना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि आप लोग उसकी मेहनत का नतीजा देखें।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।