कैरिबियन प्रीमियर लीग में कायरन पोलार्ड ने बदली टीम, अब इस टीम का होंगे हिस्सा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई इंडियंस के उप कप्तान कायरन पोलार्ड ने बदली टीम, अब इस टीम का होंगे हिस्सा 

मुंबई इंडियंस के उप कप्तान कायरन पोलार्ड ने बदली टीम, अब इस टीम का होंगे हिस्सा

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड की कैरिबियन प्रीमियर लीग में घर वापसी हुई है। त्रिनिदाद और टोबैगो के पोलार्ड इस लीग के शुरू होने के बाद से कभी अपनी घरेलू टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। अब अगले सीजन के लिए वह ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम से जुड़ गये हैं। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 4 सितंबर से होने वाली है।

इस टीम का थे हिस्सा

मुंबई इंडियंस के उप कप्तान कायरन पोलार्ड ने बदली टीम, अब इस टीम का होंगे हिस्सा 1

कायरन पोलार्ड ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स के साथ अपने सीपीएल करियर की शुरुआत की थी। उनकी कप्तानी में टीम विजेता भी नहीं थी। इसके बाद पिछले सीजन में वह सेंट लूसिया स्टार्स की तरफ से खेले थे।

वह इस टीम के साथ मार्की खिलाड़ी के रूप में जुड़े हैं। पोलार्ड इस समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं और उनकी टीम टूर्नामेंट के फाइनल में भी पहुँच चुकी है। 12 मई को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

टीम डायरेक्टर ने जताई ख़ुशी

मुंबई इंडियंस के उप कप्तान कायरन पोलार्ड ने बदली टीम, अब इस टीम का होंगे हिस्सा 2

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के टीम डायरेक्टर वेंकी मैसूर ने कायरन पोलार्ड को अपनी टीम से जुड़ने पर ख़ुशी जताई है। उन्होंने अपना बयान जारी करते हुए कहा

“हमें पोलार्ड के घर वापस आने पर खुशी हो रही है और बहुत से ट्रिनी खिलाड़ियों को घर लाने के लिए अपने प्रयासों को जारी रखने के लिए यह बहुत अच्छा है। मैं प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकता जब पोलार्ड 4 सितंबर को हमारे शुरुआती मैच में मैदान पर उतरेंगे।”

टी-20 के सबसे अनुभवी खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के उप कप्तान कायरन पोलार्ड ने बदली टीम, अब इस टीम का होंगे हिस्सा 3

कायरन पोलार्ड टी-20 क्रिकेट के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह दुनिया में सबसे ज्यादा टी-20 मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 474 मैचों में अभी तक 9,275 रन बनाये हैं और 261 विकेट भी चटकाए हैं।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 2015, 2017 और 2018 में तीन सीपीएल खिताब जीते हैं। टीम टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम है। टूर्नामेंट के लिए टीम के बाकी खिलाड़ियों का चयन 22 मई को किया जायेगा। यह टूर्नामेंट 4 सितम्बर से 12 अक्टूबर तक खेला जायेगा।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts