कीरोन पोलार्ड ने सीरीज हार के बाद भारतीय टीम के लिए कही ऐसी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कीरोन पोलार्ड ने सीरीज हार के बाद भारतीय टीम के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 

कीरोन पोलार्ड ने सीरीज हार के बाद भारतीय टीम के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल

तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच वेस्टइंडीज की टीम ने 8 विकेट से जीत लिया था. सीरीज के दूसरे वनडे में भारत ने शानदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज को 107 रन के बड़े अंतर से हरा दिया था. आज रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मैच कटक में खेला गया. इस मुकाबले भी भारतीय टीम ने 4 विकेट से जीत सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया.

हमारी टीम में बहुत ही रोमांचक प्रतिभा

कीरोन पोलार्ड ने सीरीज हार के बाद भारतीय टीम के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 2

अपनी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कीरोन पोलार्ड ने कहा, हमारी टीम में बहुत ही रोमांचक प्रतिभा है और हम सभी जानते हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं. हेटमेयर ने हमारे लिस इस दौरे में कुछ अच्छी पारियां खेली. वहीं निकोलस पूरन ने भी लाजवाब बल्लेबाजी इस दौरे में की है. शाई होप ने भी बल्ले के साथ निरंतरता दिखाई है. वहीं शेल्डन कॉटरेल मेरा मानना है कि भविष्य में बहुत कुछ कर सकते हैं.”

दोनों टीमों के लिए सीरीज अच्छी रही

कीरोन पोलार्ड ने सीरीज हार के बाद भारतीय टीम के लिए कही ऐसी बात, जीत लिया करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल 3

अपने प्रदर्शन व सीरीज को अच्छा बताते हुए कीरोन पोलार्ड ने कहा, “मैं भी तब-तब टीम के लिए योगदान करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं, जब मेरी जरुरत है. मुझे लगता है दोनों ही टीमों के लिए यह एक अच्छी श्रृंखला रही है.”

बता दें, कि इस पूरी सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया है. साथ ही भारतीय बल्लेबाजों ने भी टूर्नामेंट में जमकर रन बनाए हैं.

Related posts