अब इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे कीरोन पोलार्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अब इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे कीरोन पोलार्ड 

अब इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे कीरोन पोलार्ड

जिस तरह भारत में आईपीएल खेला जाता है, उसी तरह इंग्लैंड में भी टी-20 ब्लास्ट खेला जाता है. इस टूर्नामेंट में अब वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड नॉर्थम्प्टनशायर की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे. दरअसल, साल 2020 के टी-20 ब्लास्ट के लिए कीरोन पोलार्ड ने नॉर्थम्प्टनशायर की टीम से कॉन्ट्रैक्ट किया है.

नॉर्थम्प्टनशायर को सफलता दिलाने के लिए उत्सुक हूं

अब इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे कीरोन पोलार्ड 1

इस मौके पर कीरोन पोलार्ड ने कहा, “मैं नॉर्थम्प्टनशायर का उनकी टीम में स्वागत करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे पता है कि उनके कुछ अद्भुत प्रशंसक हैं और मैं उनका मनोरंजन करने और क्लब को अधिक सफलता दिलाने के लिए उत्सुक हूं.”

कीरोन पोलार्ड ने आगे अपने बयान में कहा, “निश्चित रूप से वेस्टइंडीज टीम के कप्तान और गत चैंपियन के रूप में मेरी नजर आईसीसी टी-20 विश्व कप पर है, जो इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में है, लेकिन मैं नॉर्थम्प्टनशायर की सफलता का भी भागीदार बनना चाहता हूं.”

आपकों यह भी बता दें, कि कीरोन पोलार्ड के साथ-साथ नॉर्थम्प्टनशायर ने पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी फहीम अशरफ को भी अपनी टीम में शामिल किया है.

अब तक खेल चुके हैं 499 टी-20 मैच

अब इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे कीरोन पोलार्ड 2

बता दें, कि कीरोन पोलार्ड को टी-20 क्रिकेट का काफी अनुभव है. वह दुनियाभर की टी-20 लीग में खेलते हैं और अब तक कुल 499 टी-20 मैच खेल चुके हैं.

अपने खेले 499 टी-20 मैचों में उन्होंने कुल 30.85 की शानदार औसत से 9966 रन बनाए हुए हैं. साथ ही उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भी अपनी टीमों के लिए 8.18 की इकॉनामी रेट से 279 विकेट लिए हुए हैं.

जब से वेस्टइंडीज की कप्तानी कीरोन पोलार्ड को मिली है. तब से वेस्टइंडीज के प्रदर्शन में भी सुधार आ रहा है. कीरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज के लिए 110 वनडे मैच और 71 टी-20 मैच खेल चुके हैं.  आईपीएल में वह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. आईपीएल 2020 में वह मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से चैंपियन बनाना चाहेंगे.

Related posts