कोलकाता के सह-मालिक शाहरुख़ खान आईपीएल के लिए तैयार, साझा की खास तस्वीर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL-11: कोलकाता के सह-मालिक शाहरुख़ खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हुई वायरल 

IPL-11: कोलकाता के सह-मालिक शाहरुख़ खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर जो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

आईपीएल-11 का आगाज बहुत जल्द होने वाला है और ऐसे में हर कोई इसके लिए बेताब है. तो वहीं फ्रेंचाईज कोलकाता के सह-मालिक और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ने इससे पहले ही अपना जलवा बिखेरते नजर आये हैं.

जी हां हाल ही में कोलकाता नाईट राइडर्स का एक फोटोशूट करवाया गया, जिसकी एक झलक शाहरुख़ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की है. बता दें कि, शाहरुख़ खान पर मैदान में सुरक्षा कर्मी से झगड़ा करने के आरोप में मैदान के अंदर जाने से प्रतिबंध लग चुका है.

 

आईपीएल-11 के लिए तैयार हैं शाहरुख़ खान 

King khan co-owner of KKR, ready for IPL-11

बॉलीवुड के किंग खान का क्रिकेट जगत से भी एक ख़ास रिश्ता है. जी हां वह आईपीएल की दो बार की विजेता टीम कोलकाता नाईट राइडर्स से उनका खास रिश्ता है. अगर आप क्रिकेट प्रेमी हैं तो जाहिर सी बात है कि, शाहरुख़ और कोलकाता की टीम का कनेक्शन आपको पता ही होगा. किंग खान कोलकाता टीम के सह-मालिक हैं और आईपीएल-11 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

शाहरुख़ ने सोशल मीडिया पर शेयर की ख़ास तस्वीर 

किंग खान शाहरुख़ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ख़ास तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपना शानदार अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ शाहरुख़ ने एक कैप्शन दिया है, इट्स KKR टाईम ऑफ़ द इयर, कोरबो लोरबो जीतबो रे.

कोलकाता ने आईपीएल का खिताब दो बार अपने नाम किया है

King khan co-owner of KKR, ready for IPL-11

कोलकाता नाईट राइडर्स दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. बता दें कि, कोलकाता साल 2012 और 2014 में आईपीएल की विनर टीम रह चुकी है. इस टीम की कमान पहले दिनेश कार्तिक के पास थी, लेकिन अब कोलकाता की कप्तानी भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के पास है.आईपीएल में KKR का कप्तान बनने के बावजूद भी दुखी है दिनेश कार्तिक, कोलकाता नहीं बल्कि इस टीम से खेलना चाहते थे इस साल आईपीएल

7 अप्रेल से शुरू हो रहे आईपीएल-11 में कोलकाता नाईट राइडर्स का पहला मैच 9 अप्रेल को बंगलौर के साथ है. दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं, ऐसे में मुकाबला बेहद दिलचस्प और रोमांचक होने वाला है.

शाहरुख़ खान पर लग चुका है मैदान में प्रवेश पर प्रतिबंध

King khan co-owner of KKR, ready for IPL-11

जी हां साल 2012 में जब कोलकाता की टीम ने विरोधी टीम मुंबई इंडियंस को फाइनल मुकाबले में जबरदस्त मात देते हुए खिताब अपने नाम कर लिया था. इसके बाद किंग खान मैदान में ही जश्न मना रहे थे, जिसके बाद सुरक्षा गार्डों ने उनको रोकने की कोशिश की तो वह उनसे भिड़ गए और उसके साथ गलत व्यवहार किया. इस मामले को देखते हुए उनको 5 साल के लिए मैदान में बैन कर दिया गया था.

हालांकि बाद में किंग खान पर से मैदान में प्रवेश का प्रतिबंध हटा लिया गया और वह अब सभी मैदान में प्रवेश आकर सकते हैं. साथ ही इस आईपीएल में देखना होगा की क्या वह कोलकाता के सभी मैच मैदान में जाकर देखेंगे या नहीं.

Related posts

Leave a Reply