चैंपियंस ट्रॉफी के लिए आईसीसी ने किया आरसीबी के मालिक विजय मालिया की सुप्रसिद्ध कंपनी से करार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए आईसीसी ने किया आरसीबी के मालिक विजय मालिया की सुप्रसिद्ध कंपनी से करार 

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए आईसीसी ने किया आरसीबी के मालिक विजय मालिया की सुप्रसिद्ध कंपनी से करार

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में अब जब सिर्फ 1 महीने से कम समय बना हैं. ऐसे में आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए लिकर के लिए पार्टनरशिप की घोषणा कर दी हैं . चैंपियंस ट्राफी इस साल जून में इंग्लैंड और वेल्स में खेली जाएगी. चैंपियंस ट्राफी 1 जून से 18 जून तक खेली जाएगी.

ये बड़ी कंपनी जुड़ी हैं 

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए लिगर पार्टनरशिप के लिए किंगफ़िशर से करार हुआ हैं. इस करार के अनुसार किंगफ़िशर एजबस्टन, ओवल और कार्डिफ में लिकर की आपूर्ति करेगा. इसके अलावा किंगफ़िशर आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए बनाए गए फैन पार्क पर भी लिकर की आपूर्ति करेगा. सचिन तेंदुलकर ने अपनी बायोपिक के रिलीज़ से पहले किया, अपने बारे में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे

आईसीसी ने दिया बयान 

आईसीसी ने इस करार पर बोलते हुए कहा कि हम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए किंगफ़िशर के साथ करार खुश हैं. हम उनका चैंपियंस ट्रॉफी में उनका स्वागत करते हैं.। किंगफिशर एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जिसका क्रिकेट के साथ लंबे समय से संबंध रहा हैं। किंगफ़िशर से जुड़ने से हमे फायदा होगा क्योंकि पूरी दुनिया में किंगफ़िशर के प्रशंसक हैं. ऐसे में इससे हम क्रिकेट को पूरी दुनिया में फैला सकते हैं. पंजाब ने भी किया अपनी अंतिम 11 का ऐलान, दिल्ली से पार पाने के लिए ऐसे खिलाड़ी को टीम में किया शामिल जिसके सामने बेबस नज़र आये थे धोनी और कोहली

किंगफ़िशर हैं तैयार 

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से जुड़ने के बाद किंगफ़िशर ने कहा कि वो इस आयोजन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और वो उम्मीद करते हैं वो दर्शको के लिए अच्छी तरह से चीज़े मुहैया करा सके.

किंगफ़िशर की भी तरह से आया बयान 

किंगफिशर बीयर यूरोप के सीईओ, डेमोन स्वार्ब्रिक ने कहा कि भारत में क्रिकेट देखने से बढ़ कर कुछ भी नहीं हैं. ऐसे में हम इन गर्मियों हम कोशिश करेंगे कि लोग ज्यादा से ज्यादा हमारे ब्रांड से जुड़ सके और अपनी पहचान और बढ़ा सके.

Related posts