किंग्स इलेवन पंजाब से हटने के बाद अश्विन को मिलेंगे करोड़

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किंग्स इलेवन पंजाब छोड़ने के बाद रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स से मिलेंगे इतने करोड़ 

किंग्स इलेवन पंजाब छोड़ने के बाद रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स से मिलेंगे इतने करोड़

आईपीएल 2020 शुरू होने में अभी बहुत समय बचा हुआ है. लेकिन सभी टीमों ने अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है. जिसको देखते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने बड़ा खतरा मोल लिया है. उन्होंने अपने कप्तान रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर लिया है. जहाँ पर एक बार फिर से अश्विन करोड़ो की कमाई करने वाले हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब छोड़ने के बाद अश्विन को मिलेंगे इतने करोड़

किंग्स इलेवन पंजाब छोड़ने के बाद रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स से मिलेंगे इतने करोड़ 1

पिछले 12 सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कभी भी ख़िताब पर कब्ज़ा नहीं जमा पाई. पिछले दो सीजन में इस टीम का प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा था. जिसके कारण उन्होंने टीम के कप्तान और मुख्य गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली की टीम से ट्रेड कर लिया है. जहाँ पर दिल्ली की टीम रविचंद्रन अश्विन को 7.6 करोड़ रूपये देगी.

जबकि उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को जगदीश सुचित के साथ 1.5 करोड़ रूपये भी देगी. यही उनका करार भी हुआ है. दिल्ली की टीम अब पहले से ज्यादा मजबूत नजर आ रही है. गेंदबाजी आक्रमण में अब अनुभवी खिलाड़ी भी मौजूद हैं. जिससे मुश्किल ओवरों में भी टीम दबाव में ना नजर आयें.

कई टीमों से खेल चुके हैं रविचंद्रन अश्विन

किंग्स इलेवन पंजाब छोड़ने के बाद रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स से मिलेंगे इतने करोड़ 2

अब तक रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल ने 3 टीमों के लिए खेला है. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और किंग्स इलेवन पंजाब की शामिल हैं. दिल्ली कैपिटल्स उनकी चौथी टीम हैं. दिल्ली टीम की कप्तानी श्रेयस अय्यर के पास है. जिन्होंने बहुत अच्छे से अब तक टीम को संभाला है.

टीम के पास अनुभव भी मौजूद हैं. अश्विन इसके साथ ही 2 बार विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं और साथ ही 5 बार फाइनल खेले हैं. इसलिए उनके पास बड़े मैच खेलने का अनुभव भी मौजूद हैं. जो श्रेयस अय्यर के कप्तानी में मदद कर सकती है.

कप्तान खोज रही है किंग्स इलेवन पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब छोड़ने के बाद रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स से मिलेंगे इतने करोड़ 3

रविचंद्रन अश्विन को हटाने बाद अब पंजाब की टीम को एक नए कप्तान की तलाश भी होगी. जो टीम को पहली बार आईपीएल का खिताब दिला सके. अश्विन के पास बहुत ज्यादा अनुभव है. उन्होंने आईपीएल में अब तक 139 मुकाबलों में 6.79 की इकॉनमी रेट से 125 विकेट चटकाए हैं.

Related posts