किंग्स 11 पंजाब को पूर्व कप्तान ने दिया ख़ास सुझाव, गेल और राहुल पर न हो निर्भर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत ने अश्विन को बताया पंजाब की लगातार 2 हार का कारण, कहा जल्द करना होगा सुधार 

पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत ने अश्विन को बताया पंजाब की लगातार 2 हार का कारण, कहा जल्द करना होगा सुधार

आईपीएल में इन दिनों सभी फ्रेंचाइज प्ले ऑफ में जगह बनाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं. इस कड़ी में किंग्स 11 पंजाब अभी तक तीसरे नंबर पर थी जो कि एक पॉइंट फिसल कर निचे यानी चौथे स्थान पर आ गई है. जी हां पिछले मैच में परिणाम ने पंजाब की टॉप 3 से बाहर कर दिया.

इस बात को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान क्रिस श्रीकांत ने अपने एक ब्लॉग में पंजाब को अगाह करते हुए लिखा की टीम को सिर्फ गेल और राहुल की बल्लेबाजी पर निर्भर नहीं होना होगा. 

ऐसा करने से पंजाब को काफी भारी नुक्सान उठाना पड़ सकता है. साथ ही श्रीकांत ने पंजाब के बाकी खिलाड़ियों के लिए ख़ास बात साझा की है. आइये आपको बताते हैं कि, श्रीकांत ने किंग्स 11 पंजाब की टीम के बाकी खिलाड़ियों को क्या सुझाव दिया है.

kings-xi-punjab-cannot-rely-on-gayle-rahul, say's Former indan captain

गौरतलब है कि, आईपीएल का आधा स्तर बीत चुका है और अब सभी टीमें धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज करने में लगी हुई हैं. तो वहीं आर अश्विन की कप्तानी वाली टीम किंग्स 11 पंजाब जो शुरू के मैचों में धमाकेदार आगाज करते हुए एक के बाद एक जीत दर्ज कर रही थी. तो वहीं अब उनकी गति धीमी पड़ गई है और वह टॉप 3 से बाहर हो गए.

जी हां पंजाब ने अब तक 8 मैच खेले हैं और 5 में जीत दर्ज की है. तो अब पॉइंट्स टेबल में निचे जाते हुए देख टीम इण्डिया के पूर्व कप्तान क्रिस श्रीकांत ने कहा “पंजाब को सिर्फ और सिर्फ गेल और राहुल की बल्लेबाजी पर निर्भर नहीं रहना होगा. टीम के बाकी खिलाड़ियों की भी अपना प्रदर्शन करना होगा.” 

kings-xi-punjab-cannot-rely-on-gayle-rahul, say's Former indan captain

आगे श्रीकांत कहते हैं कि, किंग्स 11 पंजाब की टीम क्रिस गेल और राहुल पर निर्भर हैं जिससे काम नहीं चलेगा. अगर ऐसा ही करते रहेंगे तो आगे आने वाले मैचों में भारी नुक्सान उठाना पड़ सकता है. श्रीकांत ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया के ब्लॉग में अपनी बात साझा की और टीम को सुझाव दिया है कि, उनके बाकी खिलाड़ियों को भी धमाकेदार प्रदर्शन करना होगा.

kings-xi-punjab-cannot-rely-on-gayle-rahul, say's Former indian captain

अगर बाकी के खिलाड़ी भी इन दोनों की तरह ही प्रदर्शन करेंगे तो उनको अच्छी सफलता हासिल होगी. श्रीकांत कहते हैं कि, आज पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला होना है जिसमे वह अच्छी जीत हासिल कर सकते हैं और उनको बढ़त हस्सिल होगी.

Related posts

Leave a Reply