किंग्स इलेवन पंजाब

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रोमांच का दौर जारी है। यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के इस सीजन में गुरुवार को लगातार हार का सामना कर रही किंग्स इलेवन पंजाब और लय में दिख रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने आरसीबी को अंतिम गेंद पर हराने के साथ ही इस सीजन में अपनी दूसरी जीत हासिल की।

किंग्स इलेवन पंजाब को कई मुकाबले खेलने पड़े करीबी

आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन बहुत ही साधारण रहा है। वो इस समय 8 मैचों में केवल 4 अंकों के साथ अंतिम स्थान पर हैं। लेकिन इस टीम को इस सीजन में कुछ काफी करीबी मुकाबले गंवाने पड़े।

किंग्स इलेवन पंजाब के इस सीजन में करीबी मैच पर कप्तान राहुल ने कहा, हम जिस स्थान पर हकीकत में टीम उससे बेहतर 1

किंग्ल इलेवन पंजाब आरसीबी के खिलाफ मैच में भी जीत की ओर बहुत ही आसानी से जा रही थी, लेकिन खेल अंतिम गेंद पर पहुंच गया। इसी वजह से कप्तान केएल राहुल ने स्पष्ट किया कि उनकी टीम वो जिस स्थान पर हैं, उससे बेहतर रही है।

कप्तान राहुल ने कहा,हकीकत में हम इस सीजन में रहे बेहतर

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने आरसीबी के खिलाफ मिली करीबी जीत के बाद अपनी टीम को लेकर बड़ी बात कही। केएल राहुल ने कहा कि “अंक तालिका में हम जिस स्थान पर हैं, हकीकत में हम उससे बेहतर हैं। आखिरी में ये मैच भी काफी करीबी हो गया था, लेकिन जीत कर हम खुश हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के इस सीजन में करीबी मैच पर कप्तान राहुल ने कहा, हम जिस स्थान पर हकीकत में टीम उससे बेहतर 2

किंग्स इलेवन पंजाब के इस सीजन में करीबी मैच पर कप्तान राहुल ने कहा, हम जिस स्थान पर हकीकत में टीम उससे बेहतर 3

इसके साथ ही केएल राहुल ने आगे कहा कि “दिल की गति जितनी तेज हो सकती थी, उतनी हुई। मैंने यो-यो टेस्ट दिया है और अपने करियर में काफी करीबी मैचों में शामिल रहा हूं। लेकिन इसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। हम जानते हैं कि हमें एक बार जीत हासिल करनी है, जिससे हमें आत्मविश्वास मिलेगा।”

क्रिस गेल की वापसी पर केएल राहुल ने कही ये बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में क्रिस गेल को मौका दिया गया था। इस सीजन में क्रिस गेल को इस मैच में पहली बार मौका मिला। जिसमें गेल ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पचासा जड़ा और टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब

क्रिस गेल की वापसी और उनके साथ हुई साझेदारी को लेकर केएल राहुल ने कहा था कि “जरूरी है कि शेर भूखा रहे। वो जब भी बल्लेबाजी करते हैं, वे खतरनाक होते हैं। वो इसे चुनौती की तरह लेते हैं। वो जब नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए तो वो वही खिलाड़ी थे। ये काम कर गया और उम्मीद है कि आगे भी करेगा। “