किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच ब्रेड हॉज ने बताई कप्तान अश्विन की स्पेशल लीजरशीप की बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: युवराज सिंह या क्रिस गेल नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी के मुरीद हुए पंजाब के हेड कोच ब्रैड हॉज, तारीफों के बांधे पुल 

IPL 2018: युवराज सिंह या क्रिस गेल नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी के मुरीद हुए पंजाब के हेड कोच ब्रैड हॉज, तारीफों के बांधे पुल

आज आईपीएल का दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में खेला जाएगा। इन दोनों टीमों ने अपने-अपने नए कप्तान के साथ मैदान पर उतरने की पूरी तैयारी कर ली है। दिल्ली के पास तो गौतम गंभीर जैसा कप्तान हैं जिन्होंने अपनी कप्तानी में आईपीएल का दो खिताब जीता है, लेकिन अश्विन आईपीएल में पहली बार कप्तानी की जिम्मेदारी संभालते हुए दिखाई देंगे।

पंजाब अपना पहला मैच आज दिल्ली से खेलेगी

IPL 2018: युवराज सिंह या क्रिस गेल नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी के मुरीद हुए पंजाब के हेड कोच ब्रैड हॉज, तारीफों के बांधे पुल 1

हालांकि रविंद्रचंद्रन अश्विन ने घरेलू क्रिकेट में अपनी टीम के लिए कप्तानी की है और उनकी नेतृत्व का रवैया बड़े-बड़े दिग्गज क्रिकेटर को पसंद आया था। शायद इसी वजह से किंग्स इलेवन पंजाब ने अश्विन को कप्तान बनाकर एक दांव खेला है। किंग्स इलेवन पंजाब के कोच ब्रेड हॉज ने अश्विन की काफी तारीफ की है।

अपने पहले मैच से पहले पंजाब के मुख्य कोच ब्रेड हॉज ने कहा कि,

“अश्विन के अंदर नेतृत्व करने की एक अलग और शानदार क्वालिटी है। मुझे लगता है कि आर अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बड़ा बदलाव ला सकते हैं। उनके नेतृत्व कौशल उत्कृष्ट हैं। जब से वो टीम के साथ जुड़े हैं, यहां के खिलाड़ियों के साथ उनका तालमेल लाजबाव है.” 

IPL 2018: युवराज सिंह या क्रिस गेल नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी के मुरीद हुए पंजाब के हेड कोच ब्रैड हॉज, तारीफों के बांधे पुल 2

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि,

“अश्विन पहले दिन से ही टीम के खिलाड़ियों से साथ काफी मेहनत कर रहे हैं। वह एक-एक कर सभी खिलाड़ियों से मिलकर उनके साथ विचार-विमर्श कर रहे हैं। वो किंग्स इलेवन के लिए बदलाव लाने चाहते हैं। वो इस टीम के लिए इतिहास रचना चाहते हैं.”

IPL 2018: युवराज सिंह या क्रिस गेल नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी के मुरीद हुए पंजाब के हेड कोच ब्रैड हॉज, तारीफों के बांधे पुल 3

किंग्स इलेवन के मुख्य कोच ब्रेड हॉज ने कहा कि,

“मुझे लगता है कि इस टीम के सभी खिलाड़ी अगले दो-तीन सीजन तक टीम का हिस्सा रहेंगे। अश्विन इस साल एक लाजबाव लीडरशीप करने वाले हैं। उनके खेल, नेतृत्व में निरंतरता और सभी को प्रोत्साहित करते रहने सभी को एक-साथ रखेगा.”

Related posts

Leave a Reply