ग्लेन मैक्सवेल की बल्लेबाजी देख किंग्स इलेवन पंजाब ने दी प्रतिक्रिया, जाने क्या कहा पंजाब ने 1
PC_GETTY IMAGES

संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन किया, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया था। कुछ स्टार खिलाड़ियों में सबसे खराब सीजन तो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले ग्लेन मैक्सवेल के लिए साबित हुआ था।

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल की बुरी फॉर्म को छोड़ा पीछे

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में तो काफी निराश करने वाले साबित हुए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ जुड़ते ही उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का कमाल दिखाना शुरू कर दिया। आईपीएल के बाद भारत के खिलाफ पहला मैच खेलने उतरे ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली।

ग्लेन मैक्सवेल की बल्लेबाजी देख किंग्स इलेवन पंजाब ने दी प्रतिक्रिया, जाने क्या कहा पंजाब ने 2

यहां पर अपने नाम बिग शो के अनुरूप ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय टीम के गेंदबाजों के खिलाफ तूफानी पारी खेली। मैक्सवेल ने सिडनी में खेले गए इस मैच में केवल 19 गेंद में 45 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर तक ले जाने में भूमिका निभायी।

19 गेंद में खेली 45 रन की तूफानी पारी

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तो मैक्सवेल पूरा सीजन काफी खराब खेले। लेकिन यहां पर पहले ही मैच में 3 छक्के जड़े। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पूरा सीजन एक भी छक्का नहीं लगा सके। तो वहीं वो काफी जूझते नजर आए।

ग्लेन मैक्सवेल की बल्लेबाजी देख किंग्स इलेवन पंजाब ने दी प्रतिक्रिया, जाने क्या कहा पंजाब ने 3

आईपीएल के इस सीजन में टी20 क्रिकेट के सबसे स्पेशलिस्ट बल्लेबाजों में से एक ग्लेन मैक्सवेल के लिए यूएई में खेला गया सीजन काफी निराशाजनक रहा। जहां उन्होंने सुपर फ्लॉप शो की कहानी लिखी। लेकिन इस कमाल की पारी से किंग्स इलेवन पंजाब को फिर से खुश कर दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब ने मैक्सवेल की पारी पर किया कमेंट

मैक्सवेल की पारी को देख किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीटर पर उनकी पारी को लेकर कमेंट किया। ट्वीट में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से लिखा गया कि “ग्लेन मैक्सवेल को इस तरह खेलते देखना बिटरस्वीट है।”

ग्लेन मैक्सवेल को इस सीजन के लिए एक बार फिर से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपने पाले में किया। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पहले कुछ साल खेल चुके ग्लेन मैक्सवेल को पाने के लिए 10 करोड़ से ज्यादा रकम चुकानी पड़ी।