आईपीएल 2018 के एकमात्र कश्मीरी खिलाड़ी ने दिया दिल छूने वाला बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिलने पर आईपीएल 2018 के एकमात्र कश्मीरी खिलाड़ी ने दिया दिल छूने वाला बयान 

प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिलने पर आईपीएल 2018 के एकमात्र कश्मीरी खिलाड़ी ने दिया दिल छूने वाला बयान

आईपीएल में बहुत सारे ऐसे क्रिकेटर हर साल आते हैं जो अपने प्रदर्शन के बदौलत अचानक सुर्खियों में छा जाते हैं। नए और युवा खिलाड़ियों को देश-दुनिया के बड़े-बड़े खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिलता है। जिससे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलता है। आईपीएल के इस नए सीजन में भी ऐसे ही कई खिलाड़ियों ने अलग-अलग टीमों में जगह बनाई है और उनमें से कुछ खिलाड़ियों ने नाम भी कमाया है।

आईपीएल के युवा खिलाड़ी

Image result for manzoor ahmad dar ipl

ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक है किंग्स इलेवन पंजाब के मंजूर अहमद दार। मंजूर जम्मू-कश्मीर से हैं। जम्मू-कश्मीर से आईपीएल 2018 में खेलने वाले में मंजूर एकमात्र और सभी आईपीएल सीजन में मात्र दूसरे खिलाड़ी है। मंजूर को किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 लाख के बेस प्राइज पर खरीदा है। मंजूर ने क्रिक ट्रैकर से बात करते हुए कई सवालों के जबाव दिए।

उन्होंने कहा कि,

“आईपीएल में आकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के साथ ड्रैसिंग रूम शेयर करना मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव रहा है.”

उन्होंने कहा कि,

“आईपीएल से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। मैंने एक खिलाड़ी के तौर पर यहां काफी कुछ सीखा है जो मुझे आगे मेरे करियर में मुझे मदद करेगा.”

Image result for manzoor ahmad dar ipl

आईपीएल में इस एकमात्र कश्मीरी खिलाड़ी ने कहा कि,

“आईपीएल को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग है। इसमें किसी भी खिलाड़ी का खेलना काफी सौभाग्य की बात है.”

अपनी टीम के प्लेयिंग इलेवन के बारे में मंजूर ने कहा कि,

“टीम के अंतिम 11 को चुनने की जिम्मेदारी टीम मैंनेजमेंट की होती है। उन्हें पता होता है, कि क्या करना है, कैसे टीम कॉम्बिनेशन को अच्छा बनाना है। वो जो फैसला लेते हैं हम वहीं करते हैं.”

Related image

उन्होंने कहा कि, 

“वो नेट्स में काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्हें जब भी टीम में खेलने का मौका मिलेगा वो टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके उन्हें जीत दिलाने की कोशिश करेंगे.”

 

 

Related posts

Leave a Reply