किंग्स इलेवन पंजाब ने आर अश्विन को किया कप्तानी से बाहर, कर सकती है ट्रेड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: किंग्स XI पंजाब अश्विन को कप्तानी से हटा इस टीम के खिलाड़ी से कर सकती है ट्रेड 

REPORTS: किंग्स XI पंजाब अश्विन को कप्तानी से हटा इस टीम के खिलाड़ी से कर सकती है ट्रेड

भारतीय क्रिकेट टीम की सीमित ओवर की टीम से पूरी तरह से दूर हो चुके भारत के स्टार खिलाड़ी रविचन्द्रन अश्विन पर आईपीएल में भी गाज गिरने वाली है। भारतीय टीम के मौजूदा समय में बेहतरीन स्पिन गेंदबाज के तौर पर पहचान बना चुके रविचन्द्रन अश्विन की किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी से छुट्टी हो सकती है।

आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी से हटाने की बात आयी सामने

आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2018 के लिए हुई नीलामी में 7.6 करोड़ की भारी रकम देकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। किंग्स इलेवन पंजाब ने ना केवल उन्हें इतनी बड़ी रकम दी साथ ही उन्हें टीम की कमान भी सौंपी।

We did not do well in pressure moments: Ashwin

किंग्स इलेवन पंजाब के पिछले दो साल के प्रदर्शन में कुछ सुधार तो जरूर हुआ लेकिन टीम पहले ही तरह इन दोनों सीजन में भी टॉप-4 में जगह बनाने से पूरी तरह नाकाम रही तो वहीं आर अश्विन के कुछ फैसले भी समझ से परे रहे।

किंग्स इलेवन पंजाब आर अश्विन को कप्तानी से हटाकर करना चाहता है ट्रेड- रिपोर्ट

इसके साथ ही अब अगर मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने तो किंग्स इलेवन पंजाब ने आर अश्विन को कप्तानी से हटाने का फैसला कर लिया है। साथ ही रिपोर्ट में ये बात भी सामने आयी है कि किंग्स इलेवन पंजाब आर अश्विन को दूसरी फ्रेंचाइजी को ट्रेड करने के बारे में भी बातचीत कर रही है।

Ashwin credits Kurian and Shami for victory

तो वहीं अब किंग्स इलेवन पंजाब आर अश्विन को हटाकर किसी दूसरे खिलाड़ी को कप्तानी देने पर विचार कर रही है जिसमें माना जा रहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अगले सीजन में युवा बल्लेबाज केएल राहुल कप्तान हो सकते हैं। 11 करोड़ के भारी मूल्य वाले  केएल राहुल ने पिछले दो सीजन में किंग्स के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

आर अश्विन को राजस्थान रॉयल्स या दिल्ली कैपिटल्स के साथ किया जा सकता है ट्रेड

आर अश्विन को कप्तानी से हटाने के साथ ही ट्रेड करने पर विचार किया जा रहा है जिनको राजस्थान रॉयल्स या दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किए जाने की रिपोर्ट सामने आ रही है।

REPORTS: किंग्स XI पंजाब अश्विन को कप्तानी से हटा इस टीम के खिलाड़ी से कर सकती है ट्रेड 1

ऐसे में राजस्थान रॉयल्स में अगर आर अश्विन जाते हैं तो उन्हें कृष्णप्पा गौथम के साथ ट्रेड किया जा सकता है। तो साथ ही दिल्ली कैपिटल्स में जाने की बात भी रिपोर्ट में आ रही है। इतना तो तय है कि राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ने पर अश्विन को स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में खेलना होगा तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स शायद ही श्रेयस अय्यर से कप्तानी लेकर आर अश्विन को दें।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts