माइक हेसन के बाद इन्होंने भी छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ 1

किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच माइक हेसन ने कुछ दिनों पहले ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। पंजाब आईपीएल 2019 में कुछ खास प्रदर्शन करने में असफल रही थी और टेबल में उन्हें छठवां स्थान मिला था। आईपीएल 2014 के फाइनल में हारने के बाद वह फिर अभी तक प्ले ऑफ में भी जगह नहीं बना पाए हैं।

सपोर्ट स्टाफ का भी इस्तीफा

माइक हेसन के बाद इन्होंने भी छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ 2

मुख्य कोच माइक हेसन के इस्तीफे के बाद टीम के सपोर्ट स्टाफ के कई अन्य सदस्यों ने इस्तीफा दे दिया है। मुम्बई मिरर की रिपोर्ट्स की माने तो फील्डिंग, गेंदबाज और सहायक कोच ने भी इस्तीफा दे दिया है।

टीम के फील्डिंग कोच न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज केग मैकमिलन थे वहीं गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रेयान हैरिस के पास थी। सहायक कोच भारत के पूर्व बल्लेबाज श्रीधरन श्रीराम थे।

अभी तक पुष्टि नहीं

माइक हेसन के बाद इन्होंने भी छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ 3

माइक हेसन ने पद छोड़ने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी साझा की थी लेकिन अन्य सपोर्ट स्टाफ की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से भी कभी तक कुछ नहीं कहा गया है।

माइक हेसन के बारे में यह भी बात हो थी है कि वह बांग्लादेश का कोच बनने वाले हैं। इसी वजह से उन्होंने पंजाब की कोचिंग छोड़ी है। उन्हें आईपीएल 2019 से पहले ही कोच बनाया गया था और उनका अनुबंध दो साल का बताया जा रहा था।

टीम नहीं कर रही अच्छा

माइक हेसन के बाद इन्होंने भी छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ 4

किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के सभी 12 सीजन खेलने के बावजूद विजेता नहीं बन पाई है। पहले सीजन में वह सेमीफाइनल तक पहुंचने थे लेकिन वहां राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

आईपीएल 2009 से 2013 तक यह एक बार भी प्ले ऑफ में जगह नहीं बना पाए। आईपीएल 2014 में टीम में शानदार खेल दिखाते हुए फाइनल तक का सफर तय किया लेकिन वहां केकेआर से हार मिली थी। उसके बाद से पांच आईपीएल के सीजन खेले जा चुके हैं लेकिन टीम एक बार भी आईपीएल चार में नहीं रही है।