किंग्स इलेवन पंजाब के लगातार हारने का कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किंग्स इलेवन पंजाब के लगातार 3 हार का कारण आया सामने, वजह ऐसा जिसे सुनकर आपको भी होगी हैरानी 

किंग्स इलेवन पंजाब के लगातार 3 हार का कारण आया सामने, वजह ऐसा जिसे सुनकर आपको भी होगी हैरानी
©IPL/BCCI

आईपीएल का पिछला हफ्ता अगर सबसे खराब किसी टीम के लिए रहा है तो वो है किंग्स इलेवन पंजाब। किंग्स इलेवन पंजाब ने काफी अच्छी शुरुआत की थी। उन्होंने शुरू के मैचों को जीतकर टूर्नामेंट में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली थी लेकिन उसके बाद उनकी हार का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ है जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार हार

किंग्स इलेवन पंजाब के लगातार 3 हार का कारण आया सामने, वजह ऐसा जिसे सुनकर आपको भी होगी हैरानी 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

किंग्स इलेवन पंजाब के पास अब दो मैच बचे हैं और उन्हें प्लेऑफ में जाने के लिए किसी भी हालत में इन दोनों मैचों में जीतना ही होगा। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब के अंदर की कहानी ठीक नहीं है जिसकी वजह से टीम की हालत भी खराब हो रही है।

सहवाग-प्रीति जिंटा में हुआ झगड़ा

किंग्स इलेवन पंजाब के लगातार 3 हार का कारण आया सामने, वजह ऐसा जिसे सुनकर आपको भी होगी हैरानी 2
फोटो क्रेडिट-गूगल

ख़बरों के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग के बीच कुछ मतभेद हुए हैं जिसका असर टीम के ऊपर देखने को मिल रहा है। दरअसल,  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेले गए मैच को किंग्स इलेवन पंजाब ने गंवाया और यहीं से टीम का खराब वक्त शुरू हो गया। मैच के बाद ऐसी खबरें आई कि टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा और मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच कुछ बहस हो गई थी।

दरअसल, इस मैच में सहवाग ने एक अलग सोच के साथ अश्विन को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया और वो तुरंत आउट हो गए। जिसके बाद टीम प्रेशर में चली गई और हार गई। मीडिया के मुताबिक सहवाग के इस फैसले प्रीति जिंटा काफी नाखुश हो गई और दोनों में कुछ बहस हो गई।

दोनों ने ख़बरों को बताया अफवाह

Image result for sehwag preity zinta upset
credit- BCCI

मीडिया ख़बरों के मुताबिक प्रीति ने सहवाग को गाली भी दे दी और सहवाग टीम छोड़ने का फैसला लेने की नौबत में भी आ गए। हालांकि फिर प्रीति ने ट्वीट करके कहा कि था उनके और सहवाग के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है। वहीं सहवाग ने भी एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है।

बहराल, जो भी हो लेकिन आग तभी लगती है जब चिंगारी उठी हो। लिहाजा ख़बरें उठ रहीं है तो कुछ तो बात जरूर होगी। जिसका सीधा असर टीम में भी देखने को मिल रहा है। फिलहाल किंग्स इलेवन के पास 12 अंक हैं और उन्हें बचे हुए दो मैच जीतने ही होंगे।

Related posts

Leave a Reply