किंग्स इलेवन पंजाब को लगा और और बड़ा झटका, मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज बाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब को लगा एक बड़ा झटका, चोट के चलते टीम से बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी 

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब को लगा एक बड़ा झटका, चोट के चलते टीम से बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का कांरवां अब अपने अंतिम चरण में पहुंचने जा रहा है। जिसमें लीग चरण के कुछ ही मैचों के बाद प्लेऑफ की जंग देखने को मिलेगी। प्लेऑफ से ठीक पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम किसी तरह से अपने आपको प्लेऑफ में पहुंचाने की कोशिश में लगी हुई है।

किंग्स इलेवन पंजाब को अपने अंतिम मैच पहले लगा बड़ा झटका

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज अपने घरेलू मैदान मोहाली के आईएस बिन्द्रा क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राईडर्स के खिलाफ खेलने उतरेगी लेकिन उन्हें इस मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है।

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब को लगा एक बड़ा झटका, चोट के चलते टीम से बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी 1

किंग्स इलेवन पंजाब की फ्रेंचाइजी ने इस सीजन की हुई नीलामी में मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज के तौर पर शामिल किए गए वरूण चक्रवती चोट के कारण बाकी बचे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज वरूण चक्रवती उंगली की चोट के चलते बाहर

इस आईपीएल सीजन के लिए पिछले साल दिसंबर में नीलामी हुई थी जिसमें एक अनजान चेहरे तमिलनाडू के वरूण चक्रवती ने अपनी प्राइज मनी से हर किसी को हैरान कर दिया था।

Kings XI spinner Varun out of IPL

एक बड़ी रकम के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़ने वाले वरूण चक्रवती को वैसे तो इस सीजन बाहर ही बैठना पड़ा है लेकिन उन्हें पिछले महीनें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले उंगली में फ्रेक्चर हो गया है और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन इसमें सुधार नहीं होने के बाद वो पूरे बचे सीजन से बाहर हो गए हैं।

समय पर नहीं हो सका वरूण चक्रवती की चोट में सुधार

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी प्रेस रिलीज में वरूण चक्रवती को लेकर कहा कि ”टीम को उम्मीद थी कि वो इस अभियान के अंतिम कुछ मैचों में चक्रवती के साथ वापस आएंगे। लेकिन उनकी रिकवरी पर्याप्त नहीं हो पा रही है। ऐसे में 27 साल के ये खिलाड़ी अपने घर लौट जाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब उन्हें जल्द ही फिट होने की कामना करता है।

आईपीएल 2019: किंग्स XI पंजाब को लगा एक बड़ा झटका, चोट के चलते टीम से बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी 2

मिलियन डॉलर बेबी के रूप किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से जुड़े वरूण चक्रवती को इस साल केवल एक मैच खेलने को मिला जहां उनका प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था। वरूण ने उस मैच में केकेआर के खिलाफ 1/35 के आंकड़े दर्ज किए।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts