किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लगातार हार के बीच इस खिलाड़ी का जलवा नहीं आ रहा याद 1

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में अब तक एक भी खिताब नहीं जीतने वाली टीम में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक रही है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम हर सीजन खिताबी सूखे को खत्म करना चाहती है। इसी तरह से वो इस बार के सीजन में भी इसी इरादें के साथ उतरे, लेकिन टीम का खेल अब तक तो काफी खराब रहा।

किंग्स इलेवन पंजाब की हार के बीच कप्तान केएल का जलवा

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से काफी उम्मीदें थी, लेकिन जिस तरह से उनका इस सीजन में खेल रहा है, वो काफी निराशाजनक रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम लगातार हार से इस कदर परेशान हो चली है कि जीतना तक भूल चुकी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

इस टीम को गुरुवार को आरसीबी के खिलाफ इस सीजन की बमुश्किल रूप से दूसरी जीत मिली। लेकिन जिस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक के बाद एक हार रही है उससे तो उनके बीच एक खिलाड़ी की सफलता जैसे भूला दी गई है।

केएल राहुल बरसा रहे हैं रन, जीत कर रही है हार का सामना

जी हां… किंग्स इलेवन पंजाब की हार के बीच उनके कप्तान केएल राहुल का जलवा इस सीजन भी छाया हुआ है। आईपीएल का ये सीजन अपने आधे सफर को पूरा कर चुका है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस दौरान 8 में से केवल 2 मैच जीत सकी है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लगातार हार के बीच इस खिलाड़ी का जलवा नहीं आ रहा याद 2

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लगातार हार के बीच इस खिलाड़ी का जलवा नहीं आ रहा याद 3

तो वहीं स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल कमाल लाजवाब खेल रहे हैं। उनका बल्ला इस सीजन में काफी ज्यादा उफान पर है जो 400 से ज्यादा रन बना चुके हैं। केएल राहुल ने अब तक खेले 8 मैचों में 448 रन बना लिए हैं। जिसमें उन्होंने 1 शतक के अलावा 4 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं।

केएल राहुल का बल्ला कर रहा है कमाल, टीम हो रही है फ्लॉप

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की लगातार हो रही हार ने केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी की चमक को छिपा सा दिया है। राहुल तो अपनी बल्लेबाजी से टीम को जीताने की कोशिश में लगे हैं, वो बढ़िया बल्लेबाजी कर मैच जीताना चाहते हैं, लेकिन आखिरी पलों में टीम चूक जा रही है।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लगातार हार के बीच इस खिलाड़ी का जलवा नहीं आ रहा याद 4

केएल राहुल लगातार तीसरे साल 400 से ज्यादा रन बना चुके हैं। उनका बल्ला इस बार अलग ही रूप में दिख रहा है। इस फॉर्म से उनके बल्ले से यहां भी 600 से ज्यादा रन निकलने की उम्मीद की जा रही है। ऑरेंज कैप के मामले में वो नंबर वन पर हैं, और उन्हें अपने साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल से चुनौती मिल रही है जो 382 रन बना चुके हैं।