किरण मोरे ने महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफों के बांधे पुल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने भी बांधे धोनी की तारीफों के पूल, कहा धोनी की वजह से ही सफल है विराट 

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने भी बांधे धोनी की तारीफों के पूल, कहा धोनी की वजह से ही सफल है विराट

भारतीय क्रिकेट में पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का कद कितना बड़ा है ये बताने की जरूरत तो नहीं है लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में जो कामयाबी भारतीय क्रिकेट के लिए हासिल की है वो अपने आप में एक बहुत बड़ी कामयाबी है। महेन्द्र सिंह धोनी ने भारतीय क्रिकेट में अपनी कप्तानी के साथ ही एक बल्लेबाज और एक विकेटकीपर के तौर पर भी खास पहचान बनायी है।

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने भी बांधे धोनी की तारीफों के पूल, कहा धोनी की वजह से ही सफल है विराट 1

महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ में इस दिग्गज के निकले सुर

महेन्द्र सिंह धोनी भले ही अब अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं लेकिन वो अभी भी एक खिलाड़ी के तौर पर अपनी छाप को छोड़ने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। महेन्द्र सिंह धोनी का नाम आज भारतीय क्रिकेट ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट जगत में बहुत खास हो गया है। धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में जबरदस्त कामयाबी हासिल की है। धोनी की कामयाबी से ऐसा कोई क्रिकेट पंडित नहीं है जिसके मुंह से धोनी के लिए तारीफ के सुर नहीं निकलते हो।

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने भी बांधे धोनी की तारीफों के पूल, कहा धोनी की वजह से ही सफल है विराट 2

धोनी हैं भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी

महेन्द्र सिंह धोनी की क्रिकेट के मैदान पर की गई खासी सफलता के बीच धोनी की तारीफ में अब पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज किरन मोरे का नाम जुड़ा है। किरन मोरे ने महेन्द्र सिंह धोनी के लिए तारीफ के बोल बोले हैं और मोरे ने धोनी को लेकर कहा कि

धोनी एक खिलाड़ी के तौर पर बहुत महत्वपूर्ण हैं। उसके बारे में तो कोई सवाल ही नहीं है। वो टीम के लिए एक आंकड़ा हैं। गेंदबाज खासतौर पर दो युवा स्पिन गेंदबाज उनकी(धोनी) उपस्थिति से बहुत ही लाभान्वित हो रहे हैं। वो विकेट के पीछे भी बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। “

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने भी बांधे धोनी की तारीफों के पूल, कहा धोनी की वजह से ही सफल है विराट 3

धोनी की उपस्थिति ने विराट कोहली को पहुंचाया है बड़ा फायदा

किरण मोरे ने आगे माना कि

महेन्द्र सिंह धोनी की मैदान में उपस्थिति के कारण विराट कोहली को भी बड़ा फायदा हो रहा है। किरण मोरे ने कहा कि मुझे लगता है कि वो इतने सालों से ऐसा कर रहे हैं जिसका अब विराट कोहली को भी फायदा हो रहा है। क्योंकि वो तो अब गेंदबाजों को लेकर सोचने पर तो पूरी तरह से मुक्त हो गए हैं। साथ ही फील्डिंग को लेकर भी यहीं है। वो अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केन्द्रीत कर सकते हैं।धोनी का योगदान तो पूरी तरह से कप्तान और दूसरे खिलाड़ियों का मदद करना है। वो बहुत महत्पूर्ण हैं। वो इस समय तो भारतीय क्रिकेट की कुंजी हैं।”

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने भी बांधे धोनी की तारीफों के पूल, कहा धोनी की वजह से ही सफल है विराट 4

Related posts

Leave a Reply