किरण मोरे ने कहा, क्रुणाल और हार्दिक पांड्या दोनों भाइयों को मिलना चाहिए प्लेइंग इलेवन में मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे ने बताया हार्दिक और कृणाल में से किसे मिलनी चाहिए पहले मैच में जगह 

पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे ने बताया हार्दिक और कृणाल में से किसे मिलनी चाहिए पहले मैच में जगह

भारतीय क्रिकेट टीम में क्रुणाल और हार्दिक पांड्या आने वाले भविष्य के खिलाड़ी है और उनसे अच्छे प्रदर्शन की आशा जताई जा रही है। दोनों ही भाई अब भारतीय टीम में जगह बना चुके है। हालाँकि हार्दिक तो पिछले कुछ समय से टीम इंडिया में खेलते हुए आ रहे है, तो वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने की वजह से बड़े भाई क्रुणाल को भी भारतीय टीम में इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में मौका मिल गया है।

पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे ने बताया हार्दिक और कृणाल में से किसे मिलनी चाहिए पहले मैच में जगह 1
(Photo credit/Getty Images)

इनसे पहले टीम इंडिया में अगर भाइयों की जोड़ियों की बात करें तो, मोहिंदर अमरनाथ और लाला अमरनाथ की जोड़ी थी फिर इसके बाद इरफ़ान पठान और युसूफ पठान भी भारत के लिए काफी क्रिकेट खेला और अब हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को टीम में जगह मिली है।

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आयरलैंड को 2-0 से हराया और अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है। जिसमें जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर के रूप में भारत को झटका लग चुका है और उनकी जगह दीपक चाहर और क्रुणाल पांड्या को मौका मिला है। इसके बाद अब किरण मोरे का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ दोनों पांड्या भाइयों को अंतिम ग्यारह में मौका मिलना चाहिए।

पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे ने बताया हार्दिक और कृणाल में से किसे मिलनी चाहिए पहले मैच में जगह 2

किरण मोरे ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा है,

“क्रुणाल एक बैटिंग ऑलराउंडर हैं। मैं उन्हें एक मैच फिनिशर कहूंगा। इसलिए, अगर उन्हें भारतीय टीम में खेलने का मौका दिया जाता है, तो टीम में वो बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी भी करेंगे। साथ ही मैच में बुमराह भी नहीं है तो ये गेंदबाजी करेंगे तो दबाव कम रहेगा।”

दोनों भाइयों के बचपन के कोच किरण मोरे ने आगे बात करते हुए कहा है,

“कि यह बड़ौदा के लिए एक और शानदार क्षण हो सकता है यदि दोनों पांड्या भाइयों को अंतिम ग्यारह में मौका मिले। लगभग 20 साल पहले, मैंने क्रुणाल को बड़ा खिलाड़ी बनाने की भविष्यवाणी की थी। मैं उन्हें उच्चतम स्तर पर देखकर बहुत खुश हूं। केवल आईपीएल ही नहीं, उनके भारत ए प्रदर्शन ने उन्हें आज यह मौका मिला है।”

पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे ने बताया हार्दिक और कृणाल में से किसे मिलनी चाहिए पहले मैच में जगह 3
फोटो क्रेडिट-आईपीएल

तो आज देखने वाली बात यही रहेगी कि क्या हार्दिक और क्रुणाल दोनों को टीम में खेलने का मौका मिलता है या नहीं। आज पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 10 से खेला जाने वाला है।

Related posts

Leave a Reply