मैच के बीच कीरोन पोलार्ड और विराट कोहली के बीच हुई बहस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs WI- मुंबई में तीसरे मैच के दौरान विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड के बीच हुई नोंकझोंक, देखे वीडियो 

IND vs WI- मुंबई में तीसरे मैच के दौरान विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड के बीच हुई नोंकझोंक, देखे वीडियो

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज को भारत ने अपने नाम कर लिया। बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में भारत ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को 67 रनों के बड़े अंतर से हराने के साथ ही सीरीज को 2-1 से जीतकर एक और टी20 सीरीज जीतने में सफलता हासिल की।

भारत ने मुंबई में तीसरा टी20 जीतकर सीरीज की अपने नाम

वानखेड़े स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज की टीमें जब मैदान में उतरी तो मैदान पूरी तरह से खचाचक भरा हुआ था जो एक रोमांचक जंग देखने की उम्मीद के साथ आए थे। जहां दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर थी।

भारतीय टीम

ऐसे में भारत के पास सीरीज जीतने का मौका था तो दूसरी तरफ मेहमान वेस्टइंडीज के पास भी सीरीज जीत कर वनडे सीरीज में आत्मविश्वास से उतरने की चाहत थी। लेकिन यहां पर मैच में रनों की बारिश के बीच भारत ने बाजी को जीत लिया।

विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड के बीच मैच के दौरान हुई बहस

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस सीरीज की शुरुआत से ही दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच तल्खी का माहौल रहा जो मुंबई में भी बरकरार रहा। इस मैच में भारत की तरफ से तो एक बार फिर से विराट कोहली ही थे लेकिन वहीं विंडीज के खिलाफ कप्तान कीरोन पोलार्ड उनके सामने थे।

IND vs WI- मुंबई में तीसरे मैच के दौरान विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड के बीच हुई नोंकझोंक, देखे वीडियो 1

मैच में वेस्टइंडीज की पारी के दौरान जब कीरोन पोलार्ड क्रीज पर अपनी टीम की नैया को पार लगाने की कोशिश में अकेले खड़े थे तभी किसी बात को लेकर विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड के बीच बहस हो गई। इस गर्मागर्म बहस में अंपायर को बीच में आना पड़ा। लेकिन आखिर में विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड दोनों ने ही हंसते हुए बहस को सही तरीके से खत्म भी किया।

भारत ने 67 रनों से हासिल की जीत

तीसरे और निर्णायर टी20 मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। इसके बाद तो भारतीय बल्लेबाज वेस्टइंडीज के गेंदबाजों पर टूट पड़े। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल के अलावा विराट कोहली की तूफानी पारियों की मदद से भारत ने 240 रनों का स्कोर खड़ा किया।

IND vs WI- मुंबई में तीसरे मैच के दौरान विराट कोहली और कीरोन पोलार्ड के बीच हुई नोंकझोंक, देखे वीडियो 2

इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पूरी तरह से फ्लॉप रही। शुरुआती 3 विकेट वेस्टइंडीज ने केवल 18 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए जिसके बाद हेटमायर और कीरोन पोलार्ड ने जरूर कुछ अच्छे हाथ दिखाए लेकिन आखिर में विंडीज की टीम 173 रन ही बना सकी और मैच को 67 रनों से गंवा दिया।

देखे बहस का वीडियो

Related posts