/

ब्रेकिंग न्यूज़: आईपीएल 11 के शुरू होने से पहली आई एक बड़ी खबर, आशीष नेहरा और गैरी कस्टर्न ने थामा इस टीम का हाथ

आईपीएल 2018 के लिए सभी टीमें अपनी तरकश में अच्छे खिलाड़ियों को डाल रही हैं, यही नहीं सभी टीमें यह भी सुनाश्चित कर रही हैं कि उनके खेमे में प्रसिक्षकों की अच्छी फ़ौज हो, इसी को ध्यान में रखते हुए आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर बंगलुरु ने अपने साथ दिग्गज, पूर्व खिलाड़ियों को जोड़ा है.

टीम ने जोड़ा अपने साथ इन दो नगीनों को-

ब्रेकिंग न्यूज़: आईपीएल 11 के शुरू होने से पहली आई एक बड़ी खबर, आशीष नेहरा और गैरी कस्टर्न ने थामा इस टीम का हाथ 1

आईपीएल 2018 के लिए आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल ने तारीख घोषित कर दी है, इस बार नीलामी 27 और 28 तारीख को होगी. इससे पहले एक तारीख को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर प्रशासन ने अपने साथ दो खिलाड़ियों को शामिल करने की घोषणा कर दी है. ये टीम की कोचिंग स्टाफ का हिस्सा होंगे आरसीबी ने अपने साथ भारत के पूर्व कोच रहे गैरी कस्टर्न और हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले आशीष नेहरा को अपने साथ  शामिल किया है.

गौरतलब है कि गैरी कस्टर्न की कोचिंग के तले भारत ने 2011 वर्ल्डकप अपने नाम किया था. इस टीम में आशीष नेहरा भी हिस्सा थे.

यही नहीं गैरी का यह दूसरा आईपीएल में कार्यकाल है, 3 साल पहले गैरी 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कोच थे. 50 वर्षीय गैरी कस्टर्न फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग का की टीम होबार्ट हरिकेन्स का हिस्सा हैं.

आरसीबी का कोचिंग स्टाफ-

ब्रेकिंग न्यूज़: आईपीएल 11 के शुरू होने से पहली आई एक बड़ी खबर, आशीष नेहरा और गैरी कस्टर्न ने थामा इस टीम का हाथ 2

रॉयल चैलेंजर ने इन दो महारथियों को जोड़ने के साथ अपने कोचों स्टाफ को और अधिक मजबूत कर लिया है. टीम स्टाफ में

डेनियल विटोरी: प्रमुख कोच; गैरी कर्स्टन: मेंटर और बल्लेबाजी कोच; आशिष नेहरा: मेंटर और गेंदबाजी कोच ट्रेंट वुडहर: बल्लेबाजी प्रतिभा विकास और विश्लेषिकी व क्षेत्ररक्षण कोच; एंड्रयू मैकडॉनल्ड्स: बॉलिंग प्रतिभा विकास और विश्लेषिकी

 
रिकी पोंटिंग बनेंगे इस टीम के कोच-ब्रेकिंग न्यूज़: आईपीएल 11 के शुरू होने से पहली आई एक बड़ी खबर, आशीष नेहरा और गैरी कस्टर्न ने थामा इस टीम का हाथ 3

आईपीएल में कोचिंग दे चुके रिकी पोंटिंग ने इस बार आईपीएल में किसी भी तरह से भाग न लेने का एलान कर दिया है. अब खबर है कि वह ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच बननें जा  रहे हैं.