आईपीएल नीलामी: 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें केकेआर क्रिस लिन की जगह खरीद सकती है

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2020

आईपीएल नीलामी: 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें केकेआर क्रिस लिन की जगह खरीद सकती है 

आईपीएल नीलामी: 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें केकेआर क्रिस लिन की जगह खरीद सकती है

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए ट्रेडिंग विंडो पिछले ही सप्ताह बंद हुई है। जिसके बाद इन दिनों सभी टीमें 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाले ऑक्शन को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं। ऑक्शन में उतरने वाले खिलाड़ियों पर सभी फ्रेंचाइजी कड़ी नजर रख रहे हैं।

क्रिस लिन के स्थान को भरने इन 3 खिलाड़ियों पर हो सकती है केकेआर की नजरें

इनमें से एक टीम कोलकाता नाइट राईडर्स ने ट्रेडिंग विंडो प्रक्रिया के तहत अपने कई खिलाड़ियों को रिलीज किया है। जिसमें सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को भी केकेआर ने रिलीज कर दिया।

आईपीएल नीलामी: 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें केकेआर क्रिस लिन की जगह खरीद सकती है 1

क्रिस लिन को छोड़ने के बाद अब कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम को एक अच्छे सलामी बल्लेबाज की जरूरत है। ऐसे में केकेआर की फ्रेंचाइजी किसी तरह से ऑक्शन में एक अच्छे सलामी बल्लेबाजी की तलाश में रहेगी। तो आपको दिखाते हैं वो 3 बल्लेबाज जिन पर हो सकती है केकेआर की नजरें…..

एविन लुईस

वेस्टइंडीज के मौजूदा समय के धाकड़ टी20 बल्लेबाज एविन लुईस ने आईपीएल 2018 में शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए खेले एविन लुईस को 2019 में ज्यादा मौका नहीं मिला तो 2020 के सीजन से पहले ही मुंबई इंडियंस ने रिलीज कर दिया।

आईपीएल नीलामी: 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें केकेआर क्रिस लिन की जगह खरीद सकती है 2

एविन लुईस अब रिलीज होने के बाद ऑक्शन में नजर आएंगे। ऑक्शन में एविन लुईस पर सभी टीमों की नजरें होगी लेकिन इनमें से भी केकेआर का खास तरह से ध्यान रहेगा। क्योंकि वो क्रिस लिन का रिप्लेसमेंट चाहेंगे।

जेसन रॉय

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज जेसन रॉय का पिछले कुछ समय से जबरदस्त प्रदर्शन रहे है। जेसन रॉय ने लगातार अपने प्रदर्शन से खास छाप छोड़ी है लेकिन आईपीएल में जैसन रॉय को ना तो कोई बड़ा मौका मिल सका है और ना ही मिले मौके को वो खास तरीके से भुना सके हैं।

आईपीएल नीलामी: 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें केकेआर क्रिस लिन की जगह खरीद सकती है 3

जेसन रॉय आज के समय में सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। आईपीएल की बात करें तो रॉय ने गुजरात लॉयंस के लिए आगाज किया तो वहीं आखिरी बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम में थे लेकिन उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब रॉय ऑक्शन में नजर आएंगे। ऐसे में केकेआर उनको लेना जाहेगी।

कॉलिन मुनरो

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो टी20 क्रिकेट के सबसे आक्रमक सलामी बल्लेबाज माने जाते हैं। कोलिन मुनरो ने अपनी बल्लेबाजी से टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। लेकिन नाम के अनुरुप आईपीएल में अब तक वो दम नहीं दिखा सके हैं।

आईपीएल नीलामी: 3 सलामी बल्लेबाज जिन्हें केकेआर क्रिस लिन की जगह खरीद सकती है 4

कोलिन मुनरो पिछली बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे जिनको उन्होंने रिलीज कर दिया है। मुनरो अब ऑक्शन में उतरेंगे। ऑक्शन में इस कीवी बल्लेबाज पर कोलकाता नाइट राईडर्स अपना दांव खेलने की कोशिश करता दिख सकता है क्योंकि उन्हें क्रिस लिन की जगह पर अच्छे सलामी बल्लेबाज की तलाश है।

Related posts