आईपीएल 2020- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली शर्मनाक हार पर भड़के ब्रेंडन मैकुलम, इन्हें कहा 'डरपोक' 1

आईपीएल के 13वें सीजन में बुधवार को एक बहुत ही नीरस मैच देखने को मिला। इस आईपीएल के सीजन में कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बहुत ही आसानी के साथ 8 विकेट से हरा दिया। केकेआर की टीम ने इस सीजन का सबसे न्यूनतम स्कोर बनाया।

केकेआर की करारी हार के बाद कोच ब्रैंडन मैकुलम निराश

दुबई में खेले गए इस मैच में टॉस जीतने के बाद केकेआर के कप्तान ओएन मोर्गन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन केकेआर के बल्लेबाजों ने काफी ज्यादा शर्मनाक प्रदर्शन किया। और पूरी टीम निर्धारित ओवर खेलने के बाद केवल 84 रन का स्कोर ही कर सकी।

आईपीएल 2020- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली शर्मनाक हार पर भड़के ब्रेंडन मैकुलम, इन्हें कहा 'डरपोक' 2

इसके जवाब में आरसीबी ने बड़ी आसानी के साथ स्कोर को हासिल कर लिया। केकेआर की बल्लेबाजी से उनके मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम काफी निराश दिखे। मैच के बाद मैकुलम ने अपनी टीम की बल्लेबाजी पर निराशा जतायी तो आरसीबी के गेंदबाजों की तारीफ की।

मोहम्मद सिराज ने दिखायी शानदार लाइन-लैंथ

आरसीबी के हाथों मिली इस करारी हार के बाद कोलकाता नाइट राईडर्स के कोच ब्रैंडन मैकुलम ने कहा कि  पहला और सबसे महत्वपूर्ण, आरसीबी ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की। वो सीम लाने  में सक्षम थे, जो हमसे कुछ सवाल पूछते थे, जो अतीत में शायद आज की तुलना में बेहतर थे।”

आईपीएल 2020- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली शर्मनाक हार पर भड़के ब्रेंडन मैकुलम, इन्हें कहा 'डरपोक' 3

“मैच से पहले हमने इस बारे में बात की थी कि हम अपनी बल्लेबाजी के साथ कुछ मजबूत इरादे दिखाना चाहते थे और विशेष रूप से ऑर्डर के शीर्ष पर लेकिन दुर्भाग्य से आज(बुधवार) रात, हमारे पास शायद इरादे की कमी थी, इसलिए ये कुछ ऐसा है जिसे हमें संबोधित करना है।”

हम बल्लेबाजी में रहे बहुत कमजोर

ब्रैंडन मैकुलम ने आगे कहा कि “आरसीबी आज(बुधवार) रात बहुत अच्छी थी और हम हाथ में बल्ले के साथ बहुत कमजोर थे। आप 40/6 में बहुत सारे मैच नहीं जीतने वाले हैं। ये बल्ले के साथ एक खराब रात थी, लेकिन हमें जैसे-जैसे उछाल मिला है, हम वापस उछल गए हैं। कुछ ही दिनों में एक और खेल। “

कोलकाता नाइट राइडर्स

“ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं लगता कि विकेट में बहुत कुछ था और सिराज ने स्पष्ट रूप से अच्छी गेंदबाजी की और मॉरिस ने भी कई बार बेहतर किया लेकिन अगर हमारी बात करें तो हम अपने दृष्टिकोण में थोड़ा डरपोक थे।”