दिग्गज ने कहा, "आंद्रे रसेल पर मैच दर मैच बढ़ रही केकेआर की निर्भरता"

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा अगर टीम का हिस्सा न हो ये खिलाड़ी तो केकेआर का एक मैच जीतना मुश्किल 

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा अगर टीम का हिस्सा न हो ये खिलाड़ी तो केकेआर का एक मैच जीतना मुश्किल

कोलकाता नाईट राइडर्स ने आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम के इस प्रदर्शन में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का अहम योगदान है। रसेल को अभी तक 7 मैचों में 6 बार बल्लेबाजी का मौका मिला है और उन्होंने इन सभी पारियों को 40+ का स्कोर बनाया है। हालाँकि, टीम को पिछले दो मैचों में चेन्नई और दिल्ली के खिलाफ हार मिली है।

आंद्रे रसेल पर अति निर्भर

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा अगर टीम का हिस्सा न हो ये खिलाड़ी तो केकेआर का एक मैच जीतना मुश्किल 1

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज कृष्णमाचारी श्रीकांत के अनुसार केकेआर की टीम आंद्रे रसेल पर जरूरत से ज्यादा निर्भर है और यह मैच दर मैच बढ़ता जा रहा है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने लिखा

“कोलकाता ने एक आशाजनक शुरुआत के बाद अपना रास्ता खो दिया है। आंद्रे रसेल पर निर्भरता दिन पर दिन बढ़ रही है और यह अच्छा संकेत नहीं है। विशेषकर बल्लेबाजी क्रम में बहुत से बदलाव अच्छे नहीं होते हैं। अब तक केकेआर ने अपने संयोजन को सुलझा लिया होगा।”

एक और हार बढ़ाएगी परेशानी

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा अगर टीम का हिस्सा न हो ये खिलाड़ी तो केकेआर का एक मैच जीतना मुश्किल 2

कृष्णमाचारी श्रीकांत के अनुसार कोलकाता नाईट राइडर्स की एक और हार टीम को मुश्किल में ला सकती है। टीम को आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है और चेन्नई को इस सीजन सिर्फ एक हार मिली है। पूर्व चयनकर्ता कृष्णमाचारी श्रीकांत ने लिखा

“अगर आप पीछे मुड़कर देखें, तो अतीत में आईपीएल चैंपियन आमतौर पर ऐसे होते हैं जिन्होंने अपने इलेवन के साथ बहुत ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की है।केकेआर के लिए, यहां एक और हार का मतलब होगा कि वे अंक तालिका में फिसल जाएंगे। वे अभी भी प्ले-ऑफ में जगह बना सकते हैं, लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत में ऐसा नहीं लगता है।”

आज महत्वपूर्ण मुकाबला

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने कहा अगर टीम का हिस्सा न हो ये खिलाड़ी तो केकेआर का एक मैच जीतना मुश्किल 3

टूर्नामेंट में लगातार दो हार के बाद केकेआर आज चेन्नई सुपर किंग्स के सामने होगी। चेन्नई को पिछले तीन मैच में लगातार जीत मिली है। इसमें कोलकाता के खिलाफ मिली जीत भी शामिल है। यही वजह है कि केकेआर पर काफी दवाब होगा। टीम बेहतर रन रेट की वजह से दूसरे स्थान पर है लेकिन दी हार उनके 5वें स्थान पर भी भेज सकती है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts