खूबसूरती के मामले पर केकेआर की यह प्रशंसक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को भी देती है मांत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

खूबसूरती के मामले में केकेआर की यह प्रशंसक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को भी देती है मात 

खूबसूरती के मामले में केकेआर की यह प्रशंसक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को भी देती है मात

इन दिनों देश में आईपीएल 2018 खेला जा रहा है. जिसके कुल 24 मैच अबतक हो चुके है. आईपीएल की दो बार की चैंपियन केकेआर के लिए यह आईपीएल अबतक मिला-जुला रहा है.

खूबसूरती के मामले में केकेआर की यह प्रशंसक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को भी देती है मात 1

कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने अबतक इस सीजन में कुल 6 मैच खेले हुए है. जिसमे से कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने 3 मैच जीते हुए है और तीन मैच हारे हुए है.

शाहरुख़ की बेटी सुहाना देखने पहुंच रही है स्टेडियम में मैच 

खूबसूरती के मामले में केकेआर की यह प्रशंसक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को भी देती है मात 2

आपकों बता दे, कि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना स्टेडियम में कोलकता नाईट राइडर्स टीम के मैच देखने स्टेडियम में पहुंच रही है. सुहाना अपने पापा शाहरुख़ खान व अपने दोस्तों के साथ स्टेडियम पर मैच देखने पहुंच रही है.

केकेआर की एक और प्रशंसक दिखी मैदान पर 

खूबसूरती के मामले में केकेआर की यह प्रशंसक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को भी देती है मात 3

आपकों बता दे, कि केकेआर का एक मैच देखने केकेआर की एक और प्रशंसक पहुंची थी. कोलकता नाईट राइडर्स की यह प्रशंसक स्टेडियम में टीम के सीईओ विंकी मैसूर के साथ पहुंची थी.

कोलकता नाईट राइडर्स (केकेआर) की यह प्रशंसक काफी खूबसूरत थी और मैच के दौरान वह आकर्षण का केंद्र बनी रही, कैमरामैंन ने भी कई बार अपने कैमरे को केकेआर की उस खूबसूरत फैंस की तरफ रखा.

लोग सुहाना से ज्यादा खूबसूरत बता रहे है केकेआर की प्रशंसक को 

खूबसूरती के मामले में केकेआर की यह प्रशंसक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना को भी देती है मात 4

आपकों बता दे, कि लोग केकेआर की इस प्रशंसक को सुहाना से ज्यादा खूबसूरत बता रहे है. सुहाना भी मैच देखने पहुंची थी, लेकिन कैमरे की नजर सुहाना से ज्यादा केकेआर के उस खूबसूरत प्रशंसक पर थी.

दूसरी तरफ आपकों बता दे, कि कोलकता नाईट राइडर्स की टीम के पॉइंट्स टेबल में 6 अंक है और वह अंक तालिका के चौथे स्थान पर बनी हुई है.

कोलकता नाईट राइडर्स की टीम को आईपीएल 2018 का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है. कोलकता नाईट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल शानदार फॉर्म में चल रहे है और वह दोनों अपने दम पर कोलकता नाईट राइडर्स की टीम को चैंपियन बना सकते है.

Related posts

Leave a Reply