केकेआर ने अपने इस खिलाड़ी का भारतीय टीम में चयन कराने के लिए किया कुछ ऐसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केकेआर ने अपने इस खिलाड़ी का भारतीय टीम में चयन कराने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल 

केकेआर ने अपने इस खिलाड़ी का भारतीय टीम में चयन कराने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

3 अगस्त से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन आज रविवार को होना है. भारतीय टीम इस दौरे में 3 टी-20 मैच, 3 वनडे मैच और 2 टेस्ट मैच खेलेगी. टी-20 सीरीज का पहला मैच जहां 3 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जायेगा. वहीं दूसरा टी-20 मैच 4 अगस्त को फ्लोरिडा में ही होना है. सीरीज का अंतिम और निर्णायक टी-20 मैच 6 अगस्त को गयाना में खेला जायेगा. इसी बीच केकेआर ने टीम चयन से पहले एक दिलचस्प ट्वीट किया है.

केकेआर ने अपने इस खिलाड़ी का भारतीय टीम में चयन कराने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल 1

इशारों में केकेआर ने नितीश राणा को भारतीय टीम में जगह देनी की कही बात

केकेआर ने अपने इस खिलाड़ी का भारतीय टीम में चयन कराने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल 2

कोलकाता नाईट राइडर्स की फ्रेंचाइजी ने भारतीय टीम के चयन से कुछ घंटे पहले ही अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमे उनकी टीम के बल्लेबाज नितीश राणा बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है.

वीडियो के एक साइड में नितीश राणा हल्के हाथ से सिंगल निकालते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे साइड में एक लम्बा छक्का लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

भारतीय टीम के चयन के कुछ घंटे पहले ही केकेआर ने अपने इस ट्वीट में कहीं ना कहीं इशारा किया है, कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए नितीश राणा को भी जगह मिलनी चाहिए.

स्ट्राइक भी रोटेट करनी होगी, बड़े शॉट भी खेलने होंगे

केकेआर ने अपने इस खिलाड़ी का भारतीय टीम में चयन कराने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल 3

कोलकाता नाईट राइडर्स की फ्रेंचाइजी ने पोस्ट करते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “अगर आप टी-20 क्रिकेट में 200 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे हो, तो आपकों अपनी इनिंग पेस करने के लिए स्ट्राइक भी रोटेट करनी होगी और बड़े शॉट भी खेलने होंगे.

यहाँ क्लिक कर देखें केकेआर द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में कर रहे लगातार अच्छा प्रदर्शन

केकेआर ने अपने इस खिलाड़ी का भारतीय टीम में चयन कराने के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल 4

दिल्ली के युवा बल्लेबाज नितीश राणा भी घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल में भी वह अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा चुके हैं.

वह टी-20 क्रिकेट के एक स्पेशलिस्ट मध्यक्रम के खिलाड़ी हैं और लम्बे-लम्बे छक्के लगाने के लिए ही पहचाने जाते हैं. नितीश राणा की सबसे खास बात यह है, कि वह कुछ ओवर गेंदबाजी करने की भी क्षमता रखते हैं.

Related posts