कोलकाता नाईट राईडर्स टीम गौतरम गंभीर को नहीं करेगी रिटेन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रिपोर्ट- कोलकाता नाइट राईडर्स गंभीर को नहीं बल्कि इन तीन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, ये होंगे नये कप्तान 

रिपोर्ट- कोलकाता नाइट राईडर्स गंभीर को नहीं बल्कि इन तीन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, ये होंगे नये कप्तान

आईपीएल में रिटेंशन खिलाड़ियों के लिए हलचल बड़ी तेज हो चली है। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की ओर से सभी फ्रैंचाइजी टीमों को 4 जनवरी यानि आज शाम तक अपने-अपने रिटेंशन खिलाड़ियों का नाम जारी करने की डेड लाइन दी गई है। रिटेंशन पॉलिसी को लेकर सभी टीमों के बीच माथा-पच्ची का दौर चल रहा है। और इसी बीच धीरे-धीरे सभी फ्रैंचाइजी के द्वारा रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों के नाम की संभावना भी जतायी जा रही है।

रिपोर्ट- कोलकाता नाइट राईडर्स गंभीर को नहीं बल्कि इन तीन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, ये होंगे नये कप्तान 1

गौतम गंभीर को केकेआर नहीं करेगी रिटेन-रिपोर्ट

रिपोर्ट- कोलकाता नाइट राईडर्स गंभीर को नहीं बल्कि इन तीन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, ये होंगे नये कप्तान 2रिटेंशन पॉलिसी को लेकर अनुमान लगाने का दौर तो जारी है लेकिन आज शाम को 5 से 7 बजे के बीच सभी टीमों के रिटेन किए गए खिलाड़ियों की तस्वीर साफ हो जाएगी, लेकिन वहीं आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शुमार दो बार की आईपीएल चैंपियन टीम कोलकाता नाईट राईडर्स अपने सबसे प्रमुख खिलाड़ी और सबसे सफल कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन करने के मूड में नहीं है। अगर रिपोर्ट की माने तो कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम गौतम गंभीर को अपने साथ बरकरार नहीं रखना चाहती है।

रिपोर्ट- कोलकाता नाइट राईडर्स गंभीर को नहीं बल्कि इन तीन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, ये होंगे नये कप्तान 3

 

गंभीर को किया नजरअंदाज वहीं इन तीन खिलाड़ियों को केकेआर करेगी रिटेन

गौतम गंभीर को केकेआर रिटेन नहीं करेगी तो गौतम गंभीर को 27 और 28 जनवरी को बैंगलुरू में होने वाले मेगा निलामी में शामिल होना पड़ सकता है। गौतम गंभीर को कोलकाता नाइट राईडर्स के द्वारा रिटेन नहीं करना बहुत ही हैरानी भरा फैसला हैं, क्योंकि गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर को खास सफलता मिली है।

वहीं डीएनए की रिपोर्ट की माने तो केकेआर की टीम सुनिल नरेन, क्रिस लिन और आंद्रे रसेल को रिटेन कर सकती है। सुनिल नरेन ने पिछले सीजन में गेंद और बल्ले से शानदार योगदान दिया था, वहीं सूत्रों के अनुसार इस बार कोलकाता सुनील नरेन की कप्तानी में मैदान पर उतर सकती है।

रिपोर्ट- कोलकाता नाइट राईडर्स गंभीर को नहीं बल्कि इन तीन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, ये होंगे नये कप्तान 4

गंभीर की कप्तानी में केकेआर बनी है दो बार चैंपियन

गौतम गंभीर को रिटेन नहीं करना कहीं ना कहीं उनके लिए भी एक भारी झटका है। गौतम गंभीर ने जब से कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम का दामन थामा है तब से टीम को बहुत कामयाबी दिलाई है। गौतम गंभीर ने कोलकाता के लिए अपनी कप्तानी में 2012 और 2014 में दो बार खिताब जीता है साथ ही गंभीर ने कोलकाता के लिए 2012 से लगातार 2017 तक 3035 रन भी बनाए हैं।

रिपोर्ट- कोलकाता नाइट राईडर्स गंभीर को नहीं बल्कि इन तीन खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, ये होंगे नये कप्तान 5

Related posts

Leave a Reply