शाहरुख खान अगले आईपीएल से पहले इन तीन खिलाड़ियों को कर सकते है रिलीज

vineetarya / 26 May 2018

केकेआर की टीम आईपीएल 2018 से बाहर हो चुकी है. शुक्रवार को केकेआर का खिताब जीतने का सपना सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ दिया था.

आज हम आपकों अपने इस खास लेख में केकेआर के तीन ऐसे खिलाडियों के नाम बताएंगे, जिनके आईपीएल 2018 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद केकेआर की टीम आईपीएल 2019 से पहले रिलीज कर सकती है.

मिचेल जॉनसन 

मिचेल जॉनसन विश्व क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम है, लेकिन अब मिचेल जॉनसन की गेंदों में वह पहली जैसी धार बिलकुल भी नहीं रही है.

मिचेल जॉनसन को केकेआर की टीम ने 2 करोड़ की कीमत पर खरीदा था, लेकिन जॉनसन के आईपीएल 2018 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद यह कहा जा सकता है, कि केकेआर के पैसे पानी में गये है.

मिचेल जॉनसन ने इस आईपीएल में कुल 6 मैच खेले. जिसमे वह सिर्फ 2 विकेट ही अपने नाम कर पाये है. इस दौरान मिचेल जॉनसन का इकॉनामी रेट 10.28 का रहा है. मिचेल जॉनसन के इस खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें केकेआर की टीम रिलीज कर सकती है.

टॉम कुरेन

टॉम कुरेन को आईपीएल 2018 में केकेआर की टीम ने चोटिल मिचेल स्टार्क की जगह शामिल किया था, लेकिन उनका प्रदर्शन मिचेल स्टार्क जैसा बिलकुल भी नहीं रह पाया.

टॉम कुरेन ने केकेआर के लिए कुल 5 मैच खेले. जिसमे उन्होंने 6 विकेट हासिल किये, लेकिन इस दौरान उनका इकॉनामी रेट 11.60 का रहा था. उनके इस खराब इकॉनामी रेट को देखकर टीम के मालिक शाहरुख खान जरुर उन्हें रिलीज कर सकते है.

रॉबिन उथप्पा 

केकेआर के अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा भी अपने नाम के मुताबिक बिलकुल भी प्रदर्शन नहीं कर पाये. रॉबिन उथप्पा ने इस सीजन केकेआर के लिए कुल 16 मैच खेले. जिसमे उन्होंने 21.93 की औसत व 132.45 के स्ट्राइक रेट से 351 रन बनाये.

उनका यह 21.93 का औसत उनकी काबिलियत को बिलकुल नहीं दर्शाता है, इसलिए हो सकता है, कि केकेआर का टीम मैनेजमेंट उन्हें आईपीएल 2019 से पहले रिलीज कर दे. केकेआर की टीम ने रॉबिन उथप्पा को आरटीएम कार्ड के जरिये खरीदा था.