इस दिग्गज ने कहा 'केकेआर मेरे लिए एक परिवार की तरह, भारत मेरे दूसरे घर जैसा' 1

सुनील नारायण ने अपना पहला आईपीएल साल 2012 में खेला था और तब वह कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम से जुड़े थे. अब तक वह 8 आईपीएल खेल चुके हैं और सभी उन्होंने केकेआर टीम के लिए ही खेले हैं. आईपीएल 2012 और आईपीएल 2018 में वह मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट का ख़िताब भी जीत चुके हैं.

केकेआर मेरे लिए एक परिवार की तरह

Naren worked a lot on bowling action: Crowe

सुनील नारायण ने अपने एक बयान में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए कहा, “दुनिया भर में कोई भी टूर्नामेंट जहां कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम होती है, मैं उसका हिस्सा बनना चाहता हूं. यह पैसे या दोस्ती के बारे में नहीं है, यह मेरे लिए एक परिवार की तरह है. मुझे इस टीम से खेलने बेहद ज्यादा पसंद है.”

दूसरे घर जैसा लगता भारत

इस दिग्गज ने कहा 'केकेआर मेरे लिए एक परिवार की तरह, भारत मेरे दूसरे घर जैसा' 2

इस दिग्गज ने कहा 'केकेआर मेरे लिए एक परिवार की तरह, भारत मेरे दूसरे घर जैसा' 3

सुनील नारायण ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “जिस तरह से वे बाहें फैलाकर भारत में आपका स्वागत करते हैं,  वह मुझे काफी पसंद है.  वे आपको हमेशा सहज बनाने की कोशिश करते हैं. हर साल, जब मैं आईपीएल खेलने के लिए भारत जाता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं अपने दूसरे घर के लिए जा रहा हूं.

सीपीएल में घर पर खेलने का सबसे करीबी अनुभव आईपीएल ही है. मुझे अपने अच्छे प्रदर्शन पर हमारे आईपीएल प्रशंसकों की उत्तेजना याद आ रही है.”

शानदार रहा है सुनील नारायण का आईपीएल करियर

इस दिग्गज ने कहा 'केकेआर मेरे लिए एक परिवार की तरह, भारत मेरे दूसरे घर जैसा' 4

कोलकाता नाईट अपने खेले 110 आईपीएल मैचों में वह केकेआर के लिए कुल 122 विकेट हासिल कर चुके हैं. इस दौरान इस गेंदबाज का इकॉनामी रेट 6.67 का रहा है.

पिछले 3 साल से वह टीम के लिए बल्लेबाजी में भी योगदान दे रहे हैं. वह आईपीएल में 17.52 की औसत से 771 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका 168.34 का स्ट्राइक रेट रहा है और वह कुल 3 अर्धशतक अपनी टीम के लिए लगा चुके हैं. इस खिलाड़ी ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर अब तक केकेआर को कई मैच जीताए हुए हैं.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul