कोलकाता नाईट राइडर्स की मालकिन जूही चावला ने कहा "प्लास्टिक पर होगा बैन"
Connect with us

IPL 2018

जूही चावला ने कहा केकेआर है जिम्मेदार… इस वजह से अब टीम से बैन होगी प्लास्टिक

KKR juhi chawla says "no to plastic in stadium", users remind him of Huge usage

कल 22 अप्रैल को पुरी दुनिया ने अर्थ दे सेलिब्रेट किया और इस ख़ास मौके पर सभी ने प्लास्टिक के इस्तेमाल को खारिज करते हुए इसका विरोध किया. ऐसे में कोलकाता नाईट राइडर्स की मालकिन और अभिनेत्री जूही चावला ने भी अब एक अहम कदम उठाया है जो काफी सराहनीय है.

जी हां, जूही चावला ने सोशल मीडिया पर KKR है जिम्मेदार का शानदार नारा देते हुए कोलकाता की टीम की तरफ से प्रण लिया है, कि अब कोई भी मैदान में प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करेगा.  

जी हां, आपको बता दें की 22 अप्रैल अर्थ डे के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है और इस दिन दुनिया के सभी नागरिकों और जिम्मेदार लोगों ने धरती पर बढ़ रहे प्रदुषण को देखते हुए इसको दूर करने के लिए एक पहल की है.

इस कड़ी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट के भी कई बड़े दिग्गज शामिल रहे और उन्होंने प्लास्टिक के इस्तेमाल को नकारते हुए सोशल मीडिया पर इसका जिक्र किया है. साथ ही सभी बड़े दिग्गजों ने प्लास्टिक के इस्तेमाल न करने की अपील की है.

इस कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री और आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की मालकिन जूही चावला ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ फोटोज अपलोड कर प्लास्टिक के इस्तेमाल का विरोध किया है.

जूही ने लिखा “इस साल आईपीएल में कोलकाता की टीम प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करेगी और इसके इस्तेमाल नही करेगी. साथ ही स्पोंसर्स की तरफ से भी अनुरोध किया गया है.” 

आगे जूही कहती हैं कि, कोलकाता टीम के फ्लैग भी प्लास्टिक की बजाय कपड़े के होंगे. KKR है दमदार और इसको शेयर करते ही यूजर्स ने भी इसका समर्थन किया है.

तो वहीं एक यूजर ने जूही चावला को कोलकाता नाईट राइडर्स के मैच के दौरान प्लास्टिक की भरमार और हर तरफ प्लास्टिक के बैनर को याद दिलाते हुए बताया की लगता है आपकी टीम ने सही से बताया नहीं आपको.

तो वहीं अगर बात करें आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के प्रदर्शन की तो वह इस समय धमाल मचा रहे हैं. टीम के सभी खिलाड़ी गेंदबाज से लेकर बल्लेबाज हर कोई अपना बेस्ट दे रहे है और काफी उम्दा प्रदर्शन कर रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See