//

कोलकाता नाइट राइर्स के पोस्ट पर भड़के मनोज तिवारी, तो फ्रैंचाइजी ने कही ये बात

दुनिया की सबसे अमीर फ्रैंचाइजी लीग की फ्रैंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. शाहरुख खान की इस टीम ने अब तक 2 खिताबी जीत 2012 व 2014 में दर्ज की है. अब लॉकडाउन के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ट्विटर हैंडिल पर 27 मई 2012 को मिली खिताबी जीत की कुछ तस्वीरें शेयर की और खिलाड़ियों को टैग किया. मगर इस दौरान टीम के पूर्व खिलाड़ी मनोज तिवारी को नजरअंदाज कर दिया गया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शेयर की मैमोरी

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक 2 आईपीएल खिताब जीते हैं. गौतम गंभीर की कप्तानी में फ्रैंचाइजी ने 5 विकेट्स से शानदार जीत दर्ज कर खिताबी जीत का खाता खोला था. आज 7 साल बाद 27 मई 2020 को कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कोलाज पोस्ट की.

इस कोलाज को शेयर करते हुए फ्रैंचाइजी ने कैप्शन में लिखा- एक खास रात, जो सभी नाइट राइडर्स के काफी करीब है. पहली ट्रॉफी, इससे कई खास मैमोरी जुड़ी हुई हैं. आपकी कौन सी है? साथ ही तत्कालीन कप्तान गौतम गंभीर, बिसला, सुनील नारायण, ब्रेट ली, ब्रेंडन मैकुलम जैसे कुछ खिलाड़ियों को पोस्ट टैग भी किया गया.

 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पोस्ट में मनोज तिवारी को ना तो टैग किया और ना ही उनकी तस्वीर शेयर की. जबकि वह टीम के सदस्य थे और उन्होंने नाबाद 9 रन बनाए थे. केकेआर द्वारा नजरअंदाज किए जाने से निराश हुए मनोज तिवारी ने पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘हां, मेरी भी यादें इसके साथ जुड़ी हुई है जो मेरे साथ हमेशा रहेगी, लेकिन इस ट्वीट को देखने के बाद मैं निराश हुआ हूं, आप मुझे और शाकिब अल हसन को टैग करना भूल गए हैं. जो बेइज्जती करने वाला है. यह ट्वीट हर एक नाइटराइडर्स के करीब रहेगा’.

फ्रेंचाइजी ने दिया जवाब

केकेआर

आईपीएल 2010-2013 से मनोज तिवारी केकेआर का हिस्सा रहे हैं. इस दौरान फ्रैंचाइजी ने 2012 में खिताबी जीत भी दर्ज की. मनोज तिवारी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के पोस्ट पर निराशा व्यक्त की. इसपर फ्रैंचाइजी ने अपने खिलाड़ी को रिप्लाई करते हुए कहा, “हम अपनी विशेष रात के दिन ऐसी ‘विशेष नाइट’ को टैग करने से कभी नहीं चूकेंगे. आप हमेशा 2012 की पर्पल दिल जीत के हीरो थे और रहेंगे.”