रिपोर्ट्स के अनुसार केकेआर में मिचेल स्टार्क की जगह यह गेंदबाज ले सकता है जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORT: मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि केकेआर में मिचेल स्टार्क की जगह लेगा यह युवा खिलाड़ी 

REPORT: मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि केकेआर में मिचेल स्टार्क की जगह लेगा यह युवा खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के शुरू होने से पहले ही कई खिलाड़ी विशेष रूप से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ही चोटिल और विवादों के कारण बाहर हुए है जिसके कारण नए खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला है। इसी बीच आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की जगह शायद हमें इंग्लैंड के युवा तेज गेंदबाज टॉम करन खेलते हुए देखने को मिल सकते है।

REPORT: मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि केकेआर में मिचेल स्टार्क की जगह लेगा यह युवा खिलाड़ी 1

रिपोर्ट की अगर बात करें तो अभी तक पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन अभी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉप करन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के इन्स्टाग्राम पर फ़ॉलो करना शुरू किया है जिससे हम यही अनुमान लगा सकते है, कि इन्हें शायद कोलकाता नाइट राइडर्स ने न्यौता दिया है किन्तु अभी तक टीम की तरफ से या खुद करन की तरफ से कोई पुष्टि करने की खबर नहीं मिली है।

REPORT: मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि केकेआर में मिचेल स्टार्क की जगह लेगा यह युवा खिलाड़ी 2

REPORT: मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि केकेआर में मिचेल स्टार्क की जगह लेगा यह युवा खिलाड़ी 3

गौरतलब हो कि दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलियाई टीमों के बीच जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम पर आखिरी टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है जिससे पहले मिचेल स्टार्क चोटिल हो गए और वो फिर से इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए है। इस प्रकार कोलकाता नाइट राइडर्स को इनकी जगह कोई अलग की खिलाड़ी को रिप्लेस करना है।

REPORT: मोर्ने मोर्कल नहीं बल्कि केकेआर में मिचेल स्टार्क की जगह लेगा यह युवा खिलाड़ी 4

इस तरह अगर यह रिपोर्ट सही हो जाती है तो टॉम करन पहली बार आईपीएल खेलते देखे जायेंगे, हालांकि आपको याद दिला दें कि 27 और 28 जनवरी को हुई बैंगलोर में नीलामी के दौरान इनका नाम सामने नहीं आया था।

इस नीलामी में इनकी बेस प्राइस 1 करोड़ थी, लेकिन इनका नाम नीलामी में नहीं आया था। तो अब यही देखना होगा कि कोलकाता नाइट राइडर्स आखिर किस खिलाड़ी को मिचेल स्टार्क की जगह मौका देती है।

कैसा है टॉम करन का टी20 कैरियर

अगर हम गेंदबाज टॉप करन के कैरियर टी20 कैरियर पर नजर डालें, तो इन्होंने अभी तक 6 टी-20 मैच खेले है, जिसमें इन्होंने 7 विकेट लिए है और बेस्ट गेंदबाजी प्रदर्शन 33 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है। वहीं आईपीएल में अभी तक कोई भी मैच नहीं खेला है।

Related posts

Leave a Reply